''मेरी मां ने तलाक के बाद हंसना सीखा'', अम्मी-अब्बा के तलाक पर बोली Sara Ali Khan

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 04:06 PM (IST)

सारा अली खान इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है। उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पेरेंट्स सैफ और अमृता के बारे में बात कर रही है। सारा अली खान के मुताबिक, उनकी मां अपनी शादी से खुश नहीं थी तलाक के बाद उनकी जिंदगी में खुशियां आई। सारा अली खान ने कहा कि उन्होंने शादी के 10 सालों में अपनी मां को शायद ही हंसते हुए देखा था।

'तलाक के बाद मेरी मां ने हंसना सीखा'

सारा ने कहा था, 'मैं अपनी उम्र के अन्य लोगों की तुलना में कुछ ज्यादा ही तेजी से समझ होने की क्षमता रखती हूं. नौ वर्ष की उम्र में भी मुझमें यह देखने की समझदारी थी कि घर में साथ में रह रहे दो लोग खुश नहीं हैं.' सारा के मुताबिक, सैफ से अलग होते ही अचानक से अमृता के चेहरे पर खुशी देखने को मिलती थी. वह उत्साहित नजर आती हैं और खूबसूरत भी लगती थीं.
सारा ने यह भी कहा था कि वो अपने पेरेंट्स के अलग होने से खुश थी। सारा ने कहा था, 'मुझे तकलीफ क्यों होगी, अगर मेरे माता-पिता अलग-अलग घरों में रहकर भी खुश हैं. मैं अपनी मां को हंसते हुए, जोक सुनाते हुए देखती थी, जो कि मैं कई सालों से मिस कर रही थी. उन्हें ऐसा देखना मेरे लिए काफी मजेदार होता था.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

वही जब सारा से पूछा गया कि 'वो ज्यादा किसके करीब हैं, अपनी मां या पिता के?' तो सारा ने जवाब दिया, 'मां'. वो मेरी पूरी दुनिया है. मैं उनके बिना काम नहीं कर सकती हूं. मैं क्या पहनूं, आपको ट्रेलर कैसा लगा, क्या ये लड़का अच्छा है.? मेरे लिए अपनी मां की राय हर चीज में मायने रखती है. मैं एक सिंपल घरेलू मम्मी गर्ल हूं. हमें देखकर लोगों में ब्लास्ट होता है

'मुझे अपनी मां-बाप से गुण मिले'

साथ ही सारा ने बताया कि उनमें जो गुण है वो उन्हें विरासत में मिले है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे पास मेरे पिता का दिमाग है और मां का दिल, जो मुझे एक कूल चिक बनाता है'. साथ ही सारा ने अपने अब्बा की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे पिता ने कभी हमें ये महसूस नहीं होने दिया कि वो हमारे साथ नहीं रहते. वो हमेशा एक फोन कॉल की दूरी पर रहते हैं. मेरे पास खुश माता-पिता के अलावा दो खुशहाल घर हैं'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव मैरिज हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही इनके बीच लड़ाइयां शुरू हो गई थी। दोनों के 2 बच्चे है सारा और इब्राहिम। साल 2004 में ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। सारा अली खान बॉलीवुड में नामी एक्ट्रेस बन चुकी है और इब्राहिम भी जल्द ही बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

static