मंदिर जाने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan तो दिया हेटर्स को करारा जवाब, -' मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...'

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2023 - 05:35 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत 'केदारनाथ' और 'सिम्बा' जैसी बेहतरीन फिल्म से की थी। लेकिन आजकल एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा अपनी ट्रेविलिंग और व्लॉगिंग को लेकर सुर्खियों में रहती है।

PunjabKesari

इसे लेकर अब एक्ट्रेस का कहना है कि वो अपने दर्शकों से वापस से जुड़ने की कोशिश कर रही है, जैसे वो अपने करियर की शुरुआत में करती थीं। हालांकि वो मानती हैं कि करियर में सफलता देखने के बाद वो बह गई थीं। अब वो बहुत जल्दी फिल्म 'गैसलाइट' से ओटीट प्लेटफॉर्म  पर एंट्री करने वाली है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह ये बात समझ नहीं पाती हैं कि दर्शक उनकी फिल्म से क्या उम्मीद रख सकते हैं और ना ही समझना चाहती हैं। उनका काम केवल डायरेक्टर से सीखना और उसी के मुताबिक काम करना है। रही बात बॉक्स ऑपिस की तो ये तो किसी को नहीं पता कि कौन सी फिल्म चलेगी और कौन सी नहीं।

PunjabKesari

मंदिर जाने पर ट्रोल हुई तो दिया करारा जवाब

सारा अक्सर मंदिरों के दर्शन करने जाती रहती हैं। कभी वो महाकाल तो कभी केदारनाथ के दर्शन करती हैं। इसके लिए उन्हें हेटर्स के नफरत भरे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है। सारा का कहना है कि उनको इससे जरा भी फर्क नहीं पड़ता। वो हाल ही में हिमाचल के बिजली महादेव मंदिर गई थीं, इसके लिए भी उन्हें लोग बातें सुनाएंगे, लेकिन उनको परवाह नहीं है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस का कहना है कि अगर मेरे काम में कोई समस्या है तो वह मेरे लिए एक प्रॉब्लम हो सकती है क्योंकि मैं अपने चाहनेवालों के लिए एक्टिंग करती हूं, लेकिन अगर किसी को मेरी किसी निजी चीज या मेरी जीवनशैली से कुछ समस्या है तो मेरे लिए वो मायने नहीं रखती।
                                                                 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static