भीड़ में खोया भाई इब्राहिम तो परेशान हुईं Sara ! यूजर्स बोले- '50 रूपये काटो ओवर एक्टिंग के'

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 04:28 PM (IST)

सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनामघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे एक्ट्रेस बहुत ज्यादा खुश है। रविवार के दिन वो अपनी भाई  इब्राहिम के साथ थियेटर में पहुंचीं जहां फिल्म लगी थी।  इस दौरान उनके साथ मां अमृता सिंह भी थीं। थियेटर से बाहर निकलकर दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान वहां पर बहुत भीड़ थी, इससे इब्राहिम थोड़ा नाराज नजर आए और वहां से लोगों को हटने के लिए कहा। 

PunjabKesari

भीड़ के बीच फंसे इब्राहिम

फिल्म देखने पहुंचीं सारा ने सफेद रंग का सलवार सूट पहना था। वहीं इब्राहिम ने ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट कैरी किया। वीडियो में देखा जा सकता है सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके सिनामघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म को दर्शकों से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे एक्ट्रेस बहुत ज्यादा खुश है। रविवार के दिन वो अपनी भाई  इब्राहिम के साथ थियेटर में पहुंचीं जहां फिल्म लगी थी।  इस दौरान उनके साथ मां अमृता सिंह भी थीं। थियेटर से बाहर निकलकर दोनों ने पैपराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान वहां पर बहुत भीड़ थी, इससे इब्राहिम थोड़ा नाराज नजर आए और वहां से लोगों को हटने के लिए कहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

भाई के ना मिलने से परेशान हुईं सारा

वीडियो में देखा जा सकता है  कि भाई के ना मिलने से सारा परेशान हैं और वह उन्हें भीड़ में नाम लेकर जोर-जोर से पुकार रही हैं। इस वीडियो में सारा के चेहरे पर टेंशन साफ देखी जा सकती है। हालांकि बाद में इब्राहिम आ जाते हैं और सारा उन्हें गाड़ी में बैठने को कहती हैं। भाई के मिलने पर सारा थोड़ी रिलैक्स दिखती हैं और कहती हैं, 'छोटा भाई है मेरा'।


यूजर्स ने दिए रिएक्शन

एक यूजर ने कहा- '50 रूपये काटो ओवरएक्टिंग के'।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा,- 'ऐसे ही नहीं बड़ी बहन मां समान होती है'।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- 'पहली बार कुछ रियल देखने को मिला है।

PunjabKesari

 इस तरह से इस वीडियो पर ढेरों रिएक्शन आए हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static