Sara Ali Khan ने बयां किया ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से रिजेक्ट होने का दर्द तो जमकर हुई ट्रोल!

punjabkesari.in Sunday, Apr 16, 2023 - 01:39 PM (IST)

खूबसूरत और रॉयल एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ में बहुत ही अच्छा काम कर रही है। उन्होंने कई सारी बेहतरीन फिल्में की और बॉक्स ऑफिस पर हिट की गांरटी बन गई हैं।  'केदारनाथ, कुली नंबर 1, अतरंगी रे' जैसी फिल्मों से वो अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है। आज वो इंडस्ट्री की टॉप  एक्ट्रेस में से एक हैं और बहुत ज्यादा डिमांड में भी हैं। लेकिन फिर भी अक्सर एक्ट्रेस ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, या यूं कह लें कि हेटर्स के लिए सारा एक सॉफ्ट टरगेट हैं। स्वाभव की विनम्र सारा ने कभी अपने सेलेब्रिटी स्टेटस को गंभरीता से नहीं लिया है और अपने इंटरव्यूज में वो अपने बारे में सब कुछ खुलकर बता देती हैं और इसी बात का फायदा ट्रोल्स उठाते हैं और उन्हें नीचा दिखाते हैं।

PunjabKesari

उदाहरण के लिए एक्ट्रेस ने 2019 में सारा को  Global International School में बुलाया गया था जहां पर उन्होंने जीवन और शिक्षा के लेकर अपने अनुभव साझा किए थे। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि 'ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी' में पढ़ना उनका सपना था, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया। एक्ट्रेस इस दौरान ये बताना चाहती थी कि जीवन में चाहे जितनी भी मुश्किलें आएं लेकिन कभी हार नहीं माननी चाहिए। वो इस दौरान कहती हैं- 'रिजेक्ट होने पर मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। मैं रोते हुए मां को कॉल किया था। लेकिन फिर मुझे Columbia यूनिवर्सिटी में मौका मिला और न्यूयॉर्क में मेरा  3 साल का सफर काफी यादगार था। मैनें उन पलों को वापस से दोहराने के लिए अपना एक पैर और हाथ भी देने को तैयार हूं'।

PunjabKesari

सारा की ये वीडियो किल्प जैसे ही सोशल मीडिया पर आई तो ट्रोलर्स एक्टिव जो गए एक यूजर ने सारा के फैमिली बैकग्राउंड का जिक्र करते हुए कमेंट किया, "ऑक्सफोर्ड में नेपोटिज्म नहीं चलता मेमसाब"। लोगों को सारा का मज़ाक उड़ाते देखना निराशाजनक था जब की उन्होंने स्टूडेंट्स को सिखाया कि  जीवन में असफलता का सामना करने के बाद उदास नहीं होना चाहिए।

PunjabKesari

 

बता दें कि आने वाले समय में एक्ट्रेस मेट्रो इन डिनो, नखरेवाली, मर्डर मुबारक और द इम्मोर्टल अश्वत्थामा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static