सौतेली मां का फैशन Sara Ali Khan ने किया काॅपी! गोल्डन लहंगा देख याद आया Kareena का लुक

punjabkesari.in Sunday, Jul 07, 2024 - 10:06 AM (IST)

नारी डेस्क: सारा अली खान अक्सर ही अपने स्टाइलिश अंदाज से सबका ध्यान खींच लेती हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में सारा ने लेटेस्ट ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए अपना लुक चुना। हालांकि उनके इस लुक ने करीना कपूर के पुराने लुक की याद दिला दी जो हूबहू ऐसा ही था।

क्या सारा ने किया करीना को कॉपी?

सारा ने जिस तरह से अपने लिए गोल्डन लहंगा साड़ी चुना था, कुछ साल पहले करीना कपूर ने कुछ ऐसे ही आउटफिट से खुद को स्टाइल किया था। कुछ लोगों ने बेबो के इस लुक की तारीफ की थी तो कुछ ने बुरी तरह से ट्रोल किया था। पहले सारा अली खान के लुक की बात करें, तो सारा ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में पहनने के लिए मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से गोल्डन एंड सिल्वर कॉम्बिनेशन की लहंगा साड़ी चुनी थी।

PunjabKesari

जिस पर मिरर एंड सीक्वन का कॉम्बिनेशन वर्क किया हुआ था। स्कर्ट पोर्शन को ए-कट दिया जो थाई पोर्शन से फिटिड और नीचे फ्लेयर्ड कट में था। इसके साथ का ब्लाउज क्वीन ऐन स्टाइल का था जिसके शोल्डर पोर्शन से लॉन्ग स्लीव्स दी गई थीं। कफ पोर्शन पर टैसल्स भी ऐड किए गए थे। फ्रंट से होकर निकलता पल्ला साड़ी के एलिमेंट को जोड़ रहा था। इसकी फिटिंग सारा के कर्व्स को खूबसूरती से उभार रही थी।

PunjabKesari

सारा को देख सबको आई करीना की याद 

सारा अली खान का ये गोल्डन गर्ल लुक करीना कपूर के उस लुक की याद दिला गया, जब वो पति सैफ अली खान के साथ सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं। उन्होंने भी मनीष मल्होत्रा का ही ब्लिंग एलिमेंट वाला लहंगा पहना था। इसकी फिट से लेकर फिनिशिंग भी वैसी ही थी, जैसे सारा के आउटफिट की थी। इस ड्रेस में करीना बेहद स्टनिंग लग रही थी लेकिन लोगों को उनका स्लिम चेहरा और वेस्ट ज्यादा पसंद नहीं आई। हालांकि इस बात में कोई शक नहीं कि गोल्डन कपड़ों में बेबो ग्लैमरस लग रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Related News

static