'फिर पहना क्यों ?'...30 किलो का गाउन पहनकर Sapna का चलना हुआ मुश्किल,यूजर्स ने लगाई क्लास

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 05:42 PM (IST)

हरियाणा की शान सपना चौधरी ने वो कर दिखाया है, जिसपर देश को नाज है। हरियाणा की छोरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल का सफर तय किया है। फेमस डांसर सपना के कान्स के रेड कारपेट पर डेब्यू किया है। उनके लिए ये किसी बड़े सपने के सच होने जैसा  है।

देसी क्वीन सपना का इंटरनेशनल इवेंट में मॉर्डन लुक दिखा। सपना ने 30 किलो का सॉफ्ट पिंक गाउन पहनकर लाइमलाइट लूटी। 30 किलो का ये हैवी गाउन पहनकर चलना उनके लिए बड़ा चैलेंजिंग साबित हुआ। फिर भी सपना से ग्रेसफुली खुद को रेड कारपेट पर कैरी किया। बता दें कि सपना चौधरी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो हैवी गाउन पहनकर गाड़ी में बैठने में काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है। हाई हील्स में चलना भी उनके टफ रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना को रेड कारपेट पर लॉन्ग ट्रेन गाउन में चलने वक्त उनके पैरों में फंस रहा था। फैंस सपना की इस कोशिश की दाद दे रहे हैं। हालांकि ट्रोल्स हैवी गाउन पहनने पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। उनका कहना है जब चला-बैठा नहीं जा रहा तो ऐसा गाउन पहना ही क्यों।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने लिखा, 'समझा नहीं आता ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत क्या है।' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'नहीं बैठा जा रहा तो फिर पहनती क्यों हो?' वहीं एक अन्य ने कहा, 'ये ड्रेस पहनने का मतलब क्या है, जो चार लोग इसे संभालने के लिए लगें'। एक यूजर ने कहा, 'ये तो ठीक से चल भी नहीं पा रही।'

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Brut Hindi (@brut.hindi)

वैसे Trolling को छोड़ दें तो फैंस को सपना का स्लिम लुक काफी पसंद आया। हाई हेयरबन, ग्लोइंग मेकअप में सपना की ब्यूटी निखर रही है। बता दें कि एक समय था जब ट्रोलिंग के चलते सपना ने सुसाइड की कोशिश की थी। जान बचने के बाद सपना ने अपनी लाइफ तो डिजर्विंग बनाया और आज वो एक बहुत बड़ी स्टार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static