मुंबई ब्लास्ट केस के कारण वीजा लेने में आ रही दिक्कत, अब यहां रवाना हो सकते हैं संजय

8/12/2020 5:12:37 PM

हाल ही में बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई। एक्टर संजय दत्त स्टेज 3 के लंग्स कैंसर से जूझ रहे है इतना ही नहीं फिल्मों से ब्रेक लेकर अपना इलाज करवाने जा रहे संजय दत्त ने अपने फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया। वहीं इसी बीच अब संजय दत्त की अमेरिका जाने के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

PunjabKesari
अमेरिका वीजा मिलने में आ रही मुश्किलें

दरअसल खबरों की मानें तो संजय के पास यूएस का वीजा नहीं हैं और उन्हें वहां जाने के लिए मुश्किल आ रही है। इलाज के लिए अमेरिका जाने वाले संजय दत्त वीजा लेने की तो पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह इतना आसान नहीं हैं क्योंकि मुंबई ब्लास्ट में दोषियों और सजायाफ्ता मुजरिमों शामिल हैं।

इलाज के लिए जा सकते हैं सिंगापुर 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो अगर संजय को अमेरिका का वीजा नहीं मिला तो एक्टर इलाज के लिए सिंगापुर भी जा सकते हैं हालांकि वीजा को लेकर इन खबरों पर परिवार वालों ने फिलहाल कोई पुष्टि नहीं की है। 

मान्यता ने जारी की स्टेटमेंट 

वहीं आपको बता दें कि हाल ही में मान्यता दत्त की तरफ से संजय दत्त की सेहत को लेकर एक स्टेटमेंट जारी की गई है। इस स्टेटमेंट में मान्यता दत्त ने कहा , ' मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं मांगी हैं। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। आप सबसे मेरी यह गुजारिश है संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। हमारी मदद करें और अपना प्यार और सहारा इसी तरह बनाए रखें।'


 
 


Edited By

Janvi Bithal

Related News