पत्नी मान्यता को माॅम कहते हैं संजय दत्त, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Friday, Jul 24, 2020 - 02:48 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। मान्यता ने हर दुख सुख में संजय दत्त का साथ दिया है। बीते दिनों मान्यता ने अपना जन्मदिन मनाया। संजय दत्त ने इस खास मौके पर अपनी पत्नी को एक अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया।

PunjabKesari

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। शेयर किए गए वीडियो में दोनों कपल की रोमांटिक पलों की तस्वीरें दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ ही संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मॉम, आप में से जो लोग नहीं जानते हैं, मैं उनको मां को बुलाता हूं। मेरे जीवन में आने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। आप अद्भुत हैं और मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं! काश मैं आज आपके साथ और बच्चों के साथ होता, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आपका दिन उतना ही खास है जितने आप मेरे लिए हैं।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Birthday Mom ❤️ For those of you who don’t know, I call her Mom. Thank you for coming into my life & making it so beautiful. You are amazing & I love you so much! I wish I was there with you & the kids today but I hope your day is as special as you are to me.

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jul 21, 2020 at 10:09pm PDT

 

संजय के इस कैप्शन से ये पता चलता है कि वह मान्यता को प्यार से मां कहते हैं। संयज दत्त का ये प्यारभरा पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि साल 2008 में संजय दत्त और मान्यता शादी के बंधन में बंधे थे। आज ये कपल दो बच्चों इकरा और शाहरान के माता-पिता है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static