तीसरे नहीं चौथे स्टेज के लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त

punjabkesari.in Friday, Aug 14, 2020 - 11:21 AM (IST)

बीते दिनों बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त के फेफड़ों के तीसरे स्टेज के कैंसर से पीड़ित होनी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से एक्टर के फैंस उनके ज्लद ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह बेहद दुखद है। खबरों की मानें तो संजय दत्त को तीसरी स्टेज का लंग कैंसर हैं।

PunjabKesari

वहीं हाल ही मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर तीसरे नहीं बल्कि चौथे स्टेज के लंग कैंसर से ग्रस्त हैं। संजय दत्त की फ्लूइड सैंपल रिपोर्ट से इस बात का खुलासा हुआ है। फ्लूइड रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल काफी कम था। उनके लंग्स में फ्लूइड जमा होने के कारण उन्हें सांस लेने में मुश्किल आ रही थी। वही अब सामने आई उनकी फ्लूइड सैंपल की रिपोर्ट ने यह कंफर्म कर दिया है कि संजय दत्त चौथी स्टेज के फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि खुद संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें। इसके अलावा अनावश्यक रूप से किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।' 

 

वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने एक्टर के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे फैंस का शुक्रिया अदा किया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह किसी भी तरह की अटकलों और अफवाहों पर यकीन ना करें। उन्होंने कहा था कि संयज दत्त हमेशा से एक फाइटर रहे हैं। इस बार भी वह जीतकर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static