KKBKKJ के रिस्पांस से खुश हुए सलमान खान, भाईजान ने फैंस का खास अंदाज में किया शुक्रिया

punjabkesari.in Monday, Apr 24, 2023 - 05:18 PM (IST)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर की फिल्म को फैंस का काफी स्पोर्ट भी मिल रहा है। हालांकि फिल्म की ओपनिंग भेल ही अच्छी न हो लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई ने सबको हैरान कर दिया। फिल्म के लाजवाब रिस्पांस ने भाईजान सलमान खान भी खुश हो गए हैं। ऐसे में अपनी खुशी जाहिर करते हुए सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को धन्यवाद कहा है। 

डैशिंग लुक में पोस्ट की सलमान ने तस्वीर 

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वह काफी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा कि - 'आप सभी के प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद। फिल्म की सराहना करने के लिए  दिल से शुक्रिया।' इस तस्वीर में सलमान ब्लैक कलर की शर्ट में दिख रहे हैं वहीं उनके चेहरे पर हल्की सी स्माइल भी दिख रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

जमकर लुटाया फैंस ने प्यार 

सलमान की सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट करने के बाद फैंस ने उसपर जमकर प्यार लुटाया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा  कि - 'अपना भाई अपनी जान' 

PunjabKesari

अन्य ने फिल्म की तारीफ करते हुए  लिखा कि - 'किसी का भाई किसी की जान ने हम सबकी जान ले ली भाईजान' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'भाई आप के लिए जान हाजिर है।' 

PunjabKesari

इस फिल्म में दिखेंगे सलमान 

सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें सलमान के अलावा वेंकटेष, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल और पलक तिवारी जैसे स्टार्स ने काम किया है। इसके अलावा अब सलमान फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static