57 की उम्र में पापा बनना चाहते हैं भाईजान सलमान, बोले - 'एक बार सोचा लेकिन भारत....'

punjabkesari.in Sunday, Apr 30, 2023 - 05:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान के' कारण फैंस से सुर्खियां ले रहे हैं। हालांकि फिल्म अपना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई परंतु फिल्म की प्रमोशन के दौरान भाईजान सलमान ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वह काफी समय से पिता बनने का प्लान कर रहे हैं। वह बच्चों से भी बहुत ही प्यार करते हैं। इसके अलावा इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी शादी पर भी बात की है। 

'एक बार सोचा मगर भारत का कानून' 

एक नामी चैनल को दिए इंटरव्यू में दबंग खान ने कहा कि - 'उन्होंने एक बार बच्चे के लिए सोचा लेकिन भारत का कानून इस बात की इजाजत ही नहीं देता है।' जैसे हम सब जानते ही हैं कि सलमान बच्चों से कितना प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्टर की कई तस्वीरें वायरल होती हैं जिसमें वह अपने भतीजों के साथ समय बिताते नजर आते हैं। जहां सलमान की बहन अर्पिता शर्मा के दो बच्चे आयत शर्मा और आहिल हैं। वहीं दूसरी बहन अलविरा के दो बच्चे हैं बेटी अलिजेह और बेटा अयान इसके अलावा सलमान के भाई सोहेल और अरबाज के भी बच्चे हैं। ऐसे में सलमान इन सभी के साथ काफी समय बिताते नजर आते हैं। 

PunjabKesari

बच्चे की प्लानिंग करने पर ये बोले सलमान 

इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि - 'अभी क्या बोलूं वो तो प्लान था , बहू का नहीं था बच्चे का था लेकिन हिंदूस्तान के लॉ के अनुसार, यह नहीं हो सकता है तो अब देखेंगे कि क्या करें। इस दौरान सलमान ने करण जौहर के दो बच्चों का पिता होने पर भी बात की।' सलमान ने कहा कि - 'वहीं मैं भी कोशिश कर रहा था लेकिन वो लॉ शायद बदल गया है तो अब देखेंगे मुझे बच्चों का बड़ा शौक है। आई लव किड्स लेकिन किड्स जब आते हैं तो मां भी आती है। मां उनके लिए बहुत अच्छी है हमारे घर में मां ही मां पड़ी है सर। हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है वो सब उनका अच्छे से ख्याल रख लेंगी। लेकिन उनकी मां  जो रियल मां होगी वो ही मेरी पत्नी होगी।' 

शादी पर ये बोले सलमान 

इसके अलावा इस दौरान सलमान ने अपनी शादी के बारे में भी खुलकर बात की । एक्टर ने कहा कि - 'जब खुदा तय करेगा तो हो जाएगा। शादी के लिए दो लोगों की जरुरत होती है पहले मामले में शादी नहीं हुई । क्योंकि जब मैंने हां कहा तो किसी ने कहा नहीं जब किसी ने हां कहा तो मैंने कहा नहीं। अब मैं वहां था जहां दोनों तरफ से ना थी। जब हम दोनों हां कहेंगे तो शादी हो जाएगी। अभी भी समय है। मैं 57 साल का हूं। मैं चाहता हूं कि इस बार यह पहली और आखिरी हो । दरअसल, मेरी पिछली सभी गर्लफ्रेंड्स अच्छी थी दोष मुझमें है।' 

PunjabKesari

'टाइगर 3' में दिखेंगे सलमान 

वहीं अगर बात सलमान के वर्कफ्रंट की करें तो अभी वह फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थी। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में दिखने वाले हैं। 'टाइगर 3' में उनके साथ कैटरीना कैफ दिखने वाली हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static