क्या सलमान खान कर लेंगे शादी? बिग बॉस में अनिरुद्धाचार्य ने किया मजेदार वादा!

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 04:48 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड के 'दबंग' और सबसे चर्चित अभिनेता सलमान खान की शादी का सवाल दशकों से उनके फैंस के बीच चर्चा का विषय रहा है। चाहे वह किसी भी इंटरव्यू या शो में हों, उनसे हमेशा एक ही सवाल पूछा जाता है: “आपकी शादी कब हो रही है?” हालांकि सलमान खान खुद शादी से दूरी बनाए हुए हैं और कई बार इस पर अपनी बेबाक राय भी दे चुके हैं कि वो शादी करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रखते। लेकिन हाल ही में एक मजेदार वाकया हुआ है जिसने सलमान खान के फैंस के दिलों में फिर से उम्मीद जगा दी है। 

Bigg Boss 18 और सलमान की शादी का कनेक्शन 

सलमान खान इस समय ‘बिग बॉस 18’ को होस्ट कर रहे हैं। शो की शुरुआत से ही दर्शकों में जबरदस्त हाइप है। हाल ही में बिग बॉस के सेट पर एक ऐसा सीन देखने को मिला जिसने सबको हंसा दिया और साथ ही सलमान की शादी के सवाल को फिर से चर्चा में ला दिया। दरअसल, शो के दौरान कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी ने मजाक-मजाक में सलमान खान के लिए लड़की ढूंढने का वादा किया। इस पूरे वाकये ने दर्शकों के बीच खूब मजाक उड़ाया और फैंस के दिलों में सलमान की शादी को लेकर उत्सुकता भी बढ़ गई।

PunjabKesari

अनिरुद्धाचार्य ने किया सलमान के लिए लड़की ढूंढने का वादा

शो के एक प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि अनिरुद्धाचार्य जी बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए सेट पर आए थे। इसी दौरान, उन्होंने सलमान खान के साथ मजेदार बातचीत की। अनिरुद्धाचार्य जी ने कहा, "हम सलमान खान के लिए लड़की ढूंढेंगे और जो लड़की हम देखेंगे वो भागेगी नहीं।" यह सुनते ही दर्शक और शो के बाकी सदस्य हंस पड़े। सलमान खान भी इस पर हंसते हुए बोले, "हमको भगोड़ी चाहिए।" उनका यह मजाकिया अंदाज दर्शकों के दिलों में घर कर गया और एक बार फिर से सलमान की शादी का मुद्दा सुर्खियों में आ गया।

सलमान की शादी के चर्चे क्यों हैं खास? 

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं। उनकी उम्र चाहे 58 साल हो चुकी हो, लेकिन उनकी पर्सनैलिटी और स्टारडम आज भी लोगों के बीच उतना ही बड़ा है। सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस और सेलिब्रिटीज़ के साथ जुड़ चुका है, जिनमें संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर का नाम प्रमुख है। लेकिन सलमान खान ने कभी शादी नहीं की और हर बार उनका जवाब यही रहा कि "जब होगी तो सबको पता चल जाएगा।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

ये भी पढ़ें: गले पर तिल होना सही या नहीं? सामुद्रिक शास्त्र से जानें सच्चाई!

फैंस के मन में उम्मीद जगी

अब सवाल यह उठता है कि क्या अनिरुद्धाचार्य जी का वादा मजाक में ही रह जाएगा या सच में वो सलमान खान के लिए लड़की ढूंढकर उन्हें शादी के लिए राजी कर देंगे? सलमान के लाखों फैंस जो उनके शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, उन्हें अब इस मजाकिया वादे से एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है। अनिरुद्धाचार्य जी का यह बयान फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है। 

क्या वाकई में सलमान करेंगे शादी?

हालांकि, सलमान खान ने हमेशा शादी को लेकर अपना रुख साफ किया है, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि वो एक दिन अपने फैसले पर जरूर दोबारा विचार करेंगे। बिग बॉस 18 में अनिरुद्धाचार्य जी के इस मजेदार बयान के बाद फैंस की नजरें अब इस बात पर टिकी हैं कि क्या वाकई में सलमान खान शादी करने का मन बनाएंगे या यह केवल मजाक ही बनकर रह जाएगा।

शादी को लेकर सलमान का मजाकिया अंदाज

शादी के सवाल पर सलमान खान का जवाब जितना मजेदार था, उतना ही इशारा देने वाला भी। उन्होंने मजाक में कहा कि "हमको भगोड़ी चाहिए," यानी सलमान का यह कहना कहीं न कहीं उनके बेपरवाह और मस्तीभरे अंदाज को दर्शाता है। हालांकि, इस प्रोमो को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं मजेदार थीं और उन्होंने अनिरुद्धाचार्य के इस वादे को बड़े ही मजाकिया और मजेदार तरीके से लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

क्या सलमान खान इस बार शादी करेंगे?

इस पूरे मामले से एक बार फिर सलमान खान की शादी का मुद्दा सुर्खियों में आ गया है। फैंस और मीडिया को अब इंतजार है कि क्या सलमान वाकई शादी के बंधन में बंधेंगे या फिर यह चर्चा केवल मजाक तक ही सीमित रहेगी। सलमान खान की शादी का यह सवाल सालों से रहस्य बना हुआ है और इस बार बिग बॉस के मंच से एक नई उम्मीद जागी है। 

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह चर्चा आगे बढ़ती है या फिर सलमान खान अपने चिरपरिचित अंदाज में इसे टाल देते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static