गिफ्ट लेकर पहुंचे फैन को सलमान खान ने किया Ignore, लोग बोले-हमने ही बनाया है तुम्हे Star

punjabkesari.in Thursday, Jun 02, 2022 - 12:59 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का विवादों से कुछ खास ही नाता है। तभी तो वह कुछ ऐसी हरकतें कर देते हैं जो उनके फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। हाल ही में  बॉलीवुड के भाई जान ने कुछ ऐसा कर डाला जिसे देख उनके फैंस काफी भड़क गए हैं और एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान एक फैन के साथ  बदतमीजी करते दिखाई दे रहे हैं। दरअसल  मुंबई एयरपोर्ट पर जैसे ही सलमान कार से बाहर निकले तो एक शख्स फ्रेम लेकर दौड़ता हुआ उनके पास आया, लेकिन एक्टर ने उसे ignore कर दिया। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते है कि फैन सलमान खान और उनकी मां की तस्वीर का एक फोटो फ्रेम लेकर खड़ा और भाई जान मीडिया के सामने पोज दने में बिजी रहे। इसके कुछ देर बाद उन्होंने फ्रेम पकड़ा और उस शख्स के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए राजी हुए। इा दौरान भी वह अजीब- अजीब से मुंह बनाते दिखाई दिए। 

PunjabKesari
सलमान खान उस शख्स के साथ बेहद रूखे तरीके से व्यवहार करते नजर आ रहे हैं, वह फैन के साथ सेल्फी लेने से भी बचते नजर आए। एक्टर की यह हरकत लोगों को पसंद नहीं आई। एक यूजर ने लिखा- पहले में इन्हें पसंद करती थी लेकिन अब नहीं। 

PunjabKesari
वही कुछ लोगों ने सवाल किया कि- सलमान मुंह क्यों बना रहे हैं‍? एक शख्स ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-" जिस तरह से ये बॉलीवुड सितारे अपने फैंस के साथ व्यवहार करते हैं वह शर्म की बात है। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि फैंस की वजह से ये  स्टार हैं" 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static