जिंदगी भर सिद्धार्थ- सिद्धार्थ ही करती रहोगी क्या... सलमान खान ने फिर दी शहनाज को मूव ऑन करने की सलाह

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2023 - 04:44 PM (IST)

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल  इन दिनों सुर्खियां में चल रही है।  'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही शहनाज हाल ही में फिल्म की पूरी टीम के साथ  'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंची। इस दौरान कपिल के साथ मस्ती करते- करते सलमान ने शहनाज से कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सभी हैरान रह गए हैं। इशारों- इशारों में उन्होंने पंजाब की कैटरीना को शादी करने की भी नसीहत दे डाली।

 PunjabKesari
यह तो सभी जानते हैं कि अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज बिल्कुल टूट गई थी। उस दौरान सलमान खान ने ही इस दुख से उबरने में उनकी मदद की थी। अब भी वह यही करने की कोशिश कर रहे हैं। दरसअल सलमान चाहते हैं कि शहनाज को पुरानी बातों को छोड़कर मूव ऑन कर लेना चाहिए। यही कारण है कि वह उन लोगों से बेहद नाराज हैं तो अकसर सोशल मीडिया पर सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) करते हैं।

PunjabKesari
शो में जब कपिल ने शहनाज से पूछा कि- वो इतनी प्यारी कैसी है?  इसपर शहनाज ने कुछ बताना ही शुरू किया था कि सलमान ने बीच में बोलना शुरू किया और कहा कि- 'उसको लेकर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ बोलते हैं लोग, और ये सिडनाज-सिडनाज क्या लगा रखा है। सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। वो जा चुका है, जिंदगी भर सिडनाज करेगी क्या, शादी नहीं करेगी। इसको भी अपना घर बसाना है , बच्चे करने हैं,  ये तुम लोग क्या सिडनाज लगा रखे हो।'

PunjabKesari
सलमान आगे बोलते हैं- "जितने भी यह सिडनाज सिडनाज करते हैं, उनमें से एक को इसने चुन लिया वो खुद बोलेगा कि हां मैं तुम्हारे लिए ठीक हूं, बातें सुनना नहीं अपने दिल की सुनो। मूव ऑन इन लाइफ"। इस दौरान शहनाज भी उनकी सभी बातों को ध्यान से सुन रही है। याद हो कि किसी का भाई किसी की जान के इवेंट में भी सलमान खान ने पंजाब की कैटरीना को कहा था- ‘मूव ऑन कर जाओ।' इस पर वह तुरंत बोली थी-  ‘मैं मूव ऑन कर गई।'

PunjabKesari
इन दिनों शहनाज गिल का नाम Raghav Juyal संग भी जोड़ा जा रहा है। ऐसे में लोगों ने ताना मारा था कि वह सिद्धार्थ को बहुत जल्दी भूलकर आगे बढ़ गई है। इन्हीं बातों का जवाब देने के लिए सलमान बार- बार शहनाज को मूव ऑन करने की सलाह दे रहे हैं।  शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात 'बिग बॉस' में हुई थी, जबकि सलमान उस सीजन के होस्ट थे। शो में भी अकसर सलमान इन दोनों को स्पोर्ट करते दिखाई दिए थे।

PunjabKesari
हालांकि कुछ समय पहले यह भी खबरें आई थी कि शहनाज गिल को सलमान खान ने अपनी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बाहर कर दिया है। जिसके बाद शहनाज ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था। ऐसा करके शहनाज गिल फैंस के निशाने पर आ गई थीं, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। लेकिन अब जिस तरीके से सलमान जिस तरीके से उन्हें स्पोर्ट कर रहे हैं उसे देखकर तो लगता ही नहीं कि दोनों के बीच कभी विवाद भी हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static