सलमान के बॉडीगार्ड ने विक्की कौशल को मारा धक्का, भाईजान भी एटीट्यूड देकर निकल गए आगे

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 05:55 PM (IST)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और कैटरीना कैफ के अफेयर की बातें किसी से छिपी नहीं है। दोनाें के रिश्ते की चर्चाएं बॉलीवुड की गलियारों में आम होती थी। एक वक्त तो ऐसा था जब दोनों की शादी की खबरें भी खूब उठी थी, लेकिन कैटरीना ने विक्की कौशल से शादी कर सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया था। कैटरीना तो अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई हे लेकिन सलमान को देखकर लगता है कि वह पुरानी बातें नहीं भूल पाए हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में कैटरीना के पति को लेकर भाई जान का ऐसा व्यवहार देखने को मिला, जिसे लेकर लोग काफी नाराज हैं। दरअसल इस साल  आईफा 2023 आबू धाबी में होने जा रहा है, जिसके लिए फराह खान, राजकुमार, अभिषेक बच्चन, सलमान खान और विक्की कौशल वहां पहुंच चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान  विक्की को  इग्नोर करते दिखाई दिए। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि इवेंट में सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री कर रहे हें, ऐसे में विक्की  अभिवादन के लिए उनकी तरफ हाथ बढ़ाते हैं तो एक बॉडीगार्ड विक्की को सुपरस्टार से दूर धकेल देता है। सलमान ने भी ये सब देखा लेकिन वह बस एक लुक देते हुए आगे निकल गए। विक्की ने फिर हाथ मिलाने की कोशिश की पर भाई जान तो एक अलग ही  एटिट्यूड में नजर आए। 

PunjabKesari
इस दौरान विक्की भाई जान काे कुछ बताने की कोशिश करते हैं, लेकिन सलमान उनकी बात को अधूरा छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं। विक्की के चेहरे के एक्सप्रेशंस साफ नजर आ रहा है। यह वीडियो सामने आते ही चर्चा का विषय बन गया है। लोग सलमान खान पर अपना गुस्स जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'विक्की को सलमान कितना एटीट्यूड दिखा रहे हैं। अच्छा नहीं लग रहा है।' 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static