सलमान खान के गुस्से से परेशान हैं सलीम खान, बोले- 'शराब के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर पाता मेरा बेटा'

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 06:04 PM (IST)

नारी डेस्क : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के गुस्से से तो पूरा बॉलीवुड वाकिफ है। ये ही वजह है कि कोई स्टार भी उनसे संभल कर ही बात करता है। इसी को लेकर स्क्रीनराइटर सलीम खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि वो अपने सारे बेटों की गुस्सा करने की आदत से परेशान हैं। दरअसल उनसे पूछा गया था कि अपने बच्चों में कौन सी ऐसी क्वालिटी है जो वो देखना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari

सलीम खान ने बच्चों के गुस्सैल रवैया पर की बात

इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए सलीम ने कहा कि वे अपने बच्चों में सब्र और गुस्से को संभालने की आदत को देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है कि गुस्सा एक अच्छा इमोशन है, लेकिन अगर उसे सही जगह इस्तेमाल किया जाना चाहिए। वैसे, ये एक जेनेटिक प्रॉब्लम होती है और बच्चों में भी आती है, लेकिन ये भी सच है कि गुस्से को कंट्रोल करना भी उन्हें सीखना चाहिए। उन्होंने अपने बच्चों के गुस्से की आदत को लेकर कहा कि ये शराब पीने के बाद और ज्यादा खराब हो जाती है। अगर वे लोग शराब के बाद खुद को कंट्रोल नहीं कर सकते हैं तो उन्हें इसे पीना छोड़ देना चाहिए।

PunjabKesari

4 बच्चों के पिता है सलीम खान

आपको बता दें कि सलीम खान 4 बच्चों के पिता है। सलमान खान, अरबाज खान, अलवीरा खान, सोहेल खान उनके बच्चे हैं। अर्पिता खान को उन्होंने गोद लिया था। आपको बता दें कि सलमान के अलावा दोनों में से कोई भी भाई बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफल नहीं रहा। सलीम खान काफी फेमस राइटर रहे है। उन्होंने जंजीर, शोले, दीवार, डॉन, सीता और गीता, त्रिशूल, क्रांति, मिस्टर इंडिया, यादों की बारात, काला पत्थर, शान, दोस्ताना जैसी कई फिल्में लिखीं हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static