सजना वे सजना' में शहनाज गिल का जलवा, तृप्ति डिमरी की चमक पड़ी फीकी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 12:06 PM (IST)

नारी डेस्क: शहनाज गिल का much awaited आइटम सॉन्ग 'सजना वे सजना' आखिरकार रिलीज हो गया है और इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। यह गाना राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का हिस्सा है, लेकिन शहनाज गिल की धांसू परफॉर्मेंस के आगे फिल्म की मुख्य अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट फीकी पड़ती नजर आ रही है। शहनाज की यह पहली आइटम नंबर है और उन्होंने इसमें अपनी दमदार मौजूदगी से सभी का दिल जीत लिया है।

शहनाज गिल का पहला आइटम सॉन्ग - फैंस हुए दीवाने

फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के चौथे गाने ‘सजना वे सजना’ में शहनाज गिल और राजकुमार राव ने साथ में जबरदस्त डांस किया है। यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और शहनाज के फैंस उनके किलर मूव्स और स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे। यह शहनाज का पहला आइटम सॉन्ग है और उन्होंने इसमें अपने एक्सप्रेशन्स और बोल्ड अंदाज से गाने में जान डाल दी है।

फैंस की ओर से लगातार यह कहा जा रहा है कि शहनाज गिल की स्क्रीन प्रजेंस ने तृप्ति डिमरी की लाइमलाइट को पूरी तरह से दबा दिया है। शहनाज का यह दमदार प्रदर्शन उनकी बढ़ती पॉपुलैरिटी और टैलेंट का बेहतरीन उदाहरण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

गाने के पीछे की टीम

‘सजना वे सजना’ को पॉपुलर सिंगर्स सुनिधि चौहान और दिव्या कुमार ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके शानदार लिरिक्स इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं। गाने का म्यूजिक बेहद आकर्षक और उत्साहपूर्ण है, जो डांस फ्लोर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। इसके पहले फिल्म का गाना ‘चुम्मा’, जो पवन सिंह ने गाया था, ने भी खूब लोकप्रियता बटोरी थी, लेकिन अब ‘सजना वे सजना’ ने दर्शकों का ध्यान खींच लिया है।

ये भी पढ़े: सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर तेजिंदर बग्गा का बड़ा खुलासा, पहले से थी हमले की जानकारी

शहनाज गिल के किलर मूव्स के आगे फीकी पड़ी तृप्ति डिमरी

फिल्म में तृप्ति डिमरी भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, लेकिन इस गाने में शहनाज गिल की उपस्थिति इतनी दमदार है कि तृप्ति की ओर से ध्यान हट जाता है। शहनाज के एक्सप्रेशन्स और एनर्जी ने गाने में एक अलग ही जान डाल दी है। फैंस का कहना है कि शहनाज ने अपनी पहली आइटम नंबर से ही इंडस्ट्री में एक नया मानक स्थापित कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

फिल्म की रिलीज और बॉक्स ऑफिस मुकाबला

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है और यह फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का मुकाबला आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ से होगा। हालांकि, फिल्म के मेकर्स का कहना है कि ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ एक पारिवारिक फिल्म है और इसका विषय दर्शकों को पसंद आ सकता है।

शहनाज गिल के आइटम सॉन्ग ‘सजना वे सजना’ ने इंटरनेट पर आते ही धूम मचा दी है। उनके किलर मूव्स और चार्म ने दर्शकों को प्रभावित किया है और यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। शहनाज का यह डेब्यू आइटम सॉन्ग उनकी फैन फॉलोइंग को और भी बढ़ा रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म और इसके गानों का बॉक्स ऑफिस पर क्या प्रभाव पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static