पायल रोहतगी का अब बिग बी की बेटी पर वार, कहा- सुशांत के वक्त कहा थे यह सब?

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 04:18 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी बिना किसी झिझक के अपनी राय लोगों के सामने रखती है। पहले जहां उन्होंने करीना कपूर , सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेसेज को अपने निशाने पर लिया। वही अब उन्होंने बिग बी की बेटी और किंग खान की बीवी को खरी खोटी सुनाई। जी हां, हाल में ही एक्ट्रेस पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया। श्वेता ने इस पोस्ट में लिखा था , 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं,  आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम..  बता दें कि यह स्लोगन रिया की टी-शर्ट पर लिखा था। 

सुशांत के लिए दोनों ने नहीं किया ट्वीट-पायल

श्वेता के पोस्ट की स्कीनशॉट को शेयर कर पायल ने लिखा, अमिताभ बच्चन की बेटी और शाहरुख खान की पत्नी.. लवली.. इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए कोई ट्वीट नहीं किया लेकिन ड्रगि रिया के लिए किया। खुद देखिए आप।  कंगना खिलाफ जो पुलिस में शिकायत की गई है वो गलत हैं क्योंकि उसने उद्धव ठाकरे जी को सिर्फ जी शब्द लगाए बिना संबोधित किया जो कोई गुनाह नहीं है भारत में। क्योंकि अगर गुनाह है तो वो लोग जो आदरणीय प्रधानमंत्री को नपुंसक और आतंकवादी कहते उनके ख़िलाफ़ क्यों पुलिस में शिकायत नहीं की जाती ??? जो लोग भारत को तोड़ने की बात करते उन्हें कुछ नहीं परंतु जो सुशांत के न्याय के लिए बात करे या फिर मुंबई पुलिस के ख़िलाफ़ बोले तो सरकार नियुत BMC उनका दफ्तर तोड़ देते हैं। यह कहां का लोकतंत्र है ???

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏 Amitabh Bachchan daughter and Shah Rukh Khans wife 👏👏 Lovely they don’t tweet on SSR but on druggie Rhea 🙏 Understand the chronology 😛 Kangana ख़िलाफ़ जो police complaint file करी गयी है वो ग़लत है क्यूँकि उसने Uddhav Thackarey जी को सिर्फ़ जी शब्द लगाए बिना सम्बोधित किया जो कोई गुनाह नहीं है भारत में। क्यूँकि अगर गुनाह है तो वो लोग जो आदरणीय प्रधानमंत्री को नपुंसक और आतंकवादी कहते उनके ख़िलाफ़ क्यूँ police complaint नहीं किया जाता ??? जो लोग भारत को तोड़ने की बार करते उन्हें कुछ नहीं परंतु जो सुशांत के न्याय के लिए बात करे या फिर मुंबई police के ख़िलाफ़ बोले तो सरकार नियुत BMC उनका दफ़्तर तोड़ देते हैं। यह कहाँ का लोकतंत्र है ??? Rhea के drugs वाली cigarette लेते हुए video हुआ viral जब वो अपनी bail में कह रही थी कि NCB के officials ने ज़बरदस्ती उससे वो confession sign करवाया😏 अब कितना झूट बोलती है यह औरत ??? यह एक तरफ़ सुशांत को doctors के पास लेके जाती थी यह कहकर कि वो मानसिक तौर से stable नहीं है और दूसरी तरफ़ से उसे illegal drugs देती थी। #VikasGupta जो lostboy productions के owner हैं और bigg boss में भी हिस्सा ले चुके हैं वो Ankita के समर्थन में आए जब Farhan Akhtar की gf ने Ankita को fame की भूखी बताया। साथ में #KamyaPunjabi भी drugs के सेवन को ग़लत मानती है। यह बॉलीवुड वाले TV वालों को अपने से छोटा समझते हैं और इसलिए उन्हें सबक़ सिखाना ज़रूरी है 🙏 Radhika Madan जैसे कोई tv कलाकार जो आजकल बालीवुड में काम करती है और #VishalBhardwaj उसके godfather हैं वो भी Rhea के लिए justice की आवाज़ उठा रही है मगर यह लोग सुशांत के समय चुप क्यूँ थे ? Ankita के ऊपर attack पर क्यूँ नहीं बोलते ??? सब Kangana के office के तोड़ने पर भी ज़्यादातर चुप हैं 🙏 #payalrohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 13, 2020 at 6:30pm PDT

रिया की एक वीडियो वायरल हुई जब वो अपनी बेल में कह रही थी कि NCB के ऑफिर्स ने ज़बरदस्ती उससे वो confession sign करवाया😏 अब कितना झूठ बोलती है यह औरत ??? यह एक तरफ़ सुशांत को डॉक्टर्स के पास लेकर जाती थी यह कहकर कि वो मानसिक तौर से स्टेबल नहीं है और दूसरी तरफ से उसे बुरी आदतों का शिकार बनाती थी।

विकास गुप्ता जो lostboy productions के owner हैं और बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुके हैं वो अंकिता के समर्थन में आए जब फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड ने अंकिता को फेम की भूखी बताया। यह बॉलीवुड वाले टीवी वालों को अपने से छोटा समझते हैं और इसलिए उन्हें सबक़ सिखाना ज़रूरी है 🙏 राधिका मदन जैसे कोई टीवी कलाकार जो आजकल बॉलीवुड में काम करती है और विशाल भारद्वाज जो उसके गॉडफादर हैं वो भी रिया के लिए इंसाफ की आवाज़ उठा रही है मगर यह लोग सुशांत के समय चुप क्यों थे ? अंकिता के ऊपर अटैक पर क्यों नहीं बोलते ??? सब कंगना के ऑफिस के तोड़ने पर भी ज़्यादातर चुप हैं 🙏

साजिद खान को क्यों नहीं करते गिरफ्तार

यही नहीं, पायल रोहतगी ने डायरेक्टर साजिद खान पर भी निशाना साधा। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि साजिद को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता। वीडियो शेयर कर पायल ने कहा, साजिद खान मैं तुम्हें जानती हूं। मैने तुम्हारे साथ फिल्म हे बेबी में काम किया है। इस फिल्म की लीड अभिनेत्री विद्या बालन थी। अब विद्या बालन ने फिल्म पाने के लिए क्या किया यह तो मुझे नहीं पता।

मगर सुनने में आया है कि तीन औरतों ने तुम्हारे ऊपर यौन शौषण का आरोप लगाया है। मैंने सुना है कि मॉडल पाउला ने आप पर आरोप लगाया है कि फाउसहुल फिल्म के लिए आपने उसका यौन शौषण किया। मैं आपसे जानना चाहती हूं कि इस फिल्म के लिए आपने कितनी लड़कियों के साथ ऐसा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Sep 13, 2020 at 6:41am PDT


 आगे पायल ने कहा  कि इस पर आपके परिवार का क्या रिएक्शन है मैं जानना चाहती हूं क्योंकि पूरा बॉलीवुड #Justiceforrhea का स्लोगन ट्रेंड कर रहा है आपके खिलाफ कोई क्यों नहीं बोलता। आप तो कई लड़कियों का शोषण करते हैं यह मैं नहीं कह रही बल्कि कई लड़कियों ने कहा है लेकिन इसके बावजूद आपको गिरफ्तार करवाने के लिए कोई आवाज नहीं उठा रहा। बॉलीवुड वाले एक ड्रगी को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं लेकिन साजिद खान जैसे आदमी का समर्थन करते हैं।

 

आपको बता दें कि पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह आए दिन कोई न कोई वीडियो शेयर कर अपनी राय फैंस के साथ शेयर करती है। पायल की इस पोस्ट पर फैंस ने उनको सही कहा। साथ में कंगना को स्पोर्ट करने की बात कही।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static