'लोग पहचान जानने के लिए उतरवाते हैं कपड़े', Saisha shinde ने रोते हुए बयां किया अपना दर्द

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 05:06 PM (IST)

ट्रांस वूमेन सायशा शिंदे इन दिनों शो लॉकअप में दिखाई दे रही है। अक्सर वो शो में अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती है। हाल में ही शो के दौरान उन्होंने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं। सायशा ने बताया कि कैसे ट्रांस महिलाओं को अपनी पहचान साबित करने के लिए पब्लिक प्लेस पर कपड़े उतरवाए जाते हैं।

'लोग पहचान जानने के लिए उतरवाते हैं कपड़े'

शो के दौरान सायशा इमोशनल हो गई और कहा, कई ट्रांस वुमन ऐसे हैं जिनके कपड़े उतरवा दिए जाते हैं ये प्रूव करने के लिए कि वह महिलाएं हैं। हमें ये अन्याय रोकना होगा और हमें इस दुनिया में काफी बदलाव लाने होंगे। ये सब तब होगा जब मेरे जैसे लोग आगे आकर इस बारे में खुलकर बात करेंगे बिना डर के।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialsaishashinde)

साइशा ने बताई शो में आने की वजह

इससे पहले सायशा ने बताया था कि आखिर वो शो में क्यों आई। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, 'ये एक वजह है मैं इस शो में अपनी कॉम्यूनिटी को रिप्रेजेंट करने आई हूं। लेकिन मैं चाहती हूं कि सब मुझे यहां एक नॉर्मल इंसान की तरह देखें क्योंकि यही तो मेरी कॉम्यूनिटी चाहती है। हम चाहते हैं कि आप सब हमें रिस्पेक्ट से देखें। मैं इस शो को जीतना चाहती हूं और किसी रिएलिटी शो को जीतने वाली पहली ट्रांस वुमन बनना चाहती हूं।'

वही सायशा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि जब वो सिर्फ 10 साल की थीं, तब परिवार के एक करीबी सदस्य ने उनके साथ छेड़खानी की थी। सायशा ने कहा- 10 साल की उम्र में मेरे परिवार के एक सदस्य ने मेरे साथ छेड़छाड़ की थी. वो परिवार का करीबी सदस्य था. वो मेरे से कुछ साल ही बड़े थे. सवाल ये उठता है कि कुछ साल बड़े थे तो क्या मोलेस्टेशन हुआ? कुछ साल बाद समझने के बाद मैंने समझा कि वो मोलेस्टेशन ही था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S A I S H A S H I N D E (@officialsaishashinde)

बता दें कि शो की होस्ट कंगना रनौत  से पंगा लेने के बाद सायशा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था लेकिन बाद में वो फिर से शो में वापिस आ गई थी। शो में एंट्री करते ही उन्होंने सबसे पहले कंगना से माफी मांगी थी। फिलहाल वो शो में अच्छा खेल रही है। वही बाॅलीवुड एक्ट्रेस के आउटफिट डिजाइन करने वाले फैशन डिजाइनर सायशा शिंदे को कई लोग स्वपनिल शिंदे के नाम से भी जानते हैं सायशा ने बताया था कि वो लड़कों की तरफ अट्रैक्ट होती थीं लेकिन फिर उन्होंने खुद को ट्रांसवुमन के तौर पर कबूल किया.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static