''''एक काम करिए हमारे Bedroom में आ जाइए'''', नशे में धुत बीवी को लेकर घर पहुंचे Saif का पैपराजी पर फूटा गुस्सा

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 05:49 PM (IST)

बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर अभिनेता सैफ अली खान एक बार करीना और मलाइका के साथ डिनर करने गए थे। इसी दौरान एक शख्स से उनका झगड़ा हो गया। बात हाथापाई तक पहुंच गई थी और सैफ अली खान ने उस शख्स के इतनी तेज मुक्का मारा था कि उसकी नाक टूट गई थी और इस वजह से अभिनेता को जेल भी जाना पड़ गया था।

PunjabKesari

बॉलीवुड में छोटे नवाब  यानी कि सैफ अली खान का गुस्सा किसी से छिपा नहीं है, वह अपने गुस्से के चलते कई बार चर्चाओं में आ चुके हैं। एक बार फिर सैफ खुद पर काबू नहीं कर पाए और पेपराजी से कुछ ऐसा कह डाला जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया। उनके इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट किया। 

 PunjabKesari
दरअसल एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खाल कल मलाइका की मम्मी की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पहुंचे थे। पार्टी से वापिस लौटते वक्त घर के बाहर दोनों को पैपराजी ने घेर लिया। पैपराजी ने जैसे ही उन्हें फोटो के लिए कहा तो सैफ गुस्से से बोले- 'एक काम करिए हमारे बेडरूम में आ जाइए'। उनकी यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। 

PunjabKesari
वहीं अपने पति की यह बात सुनकर करीना मुस्कुरा दी और उन्हें चुपचाप घर के अंदर ले गई। सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये क्या तरीका हुआ बात करने का। एक अन्य यूजर ने लिखा, फालतू का एटीट्यूड। 

PunjabKesari
करीना के लुक की बात करें तो वहि ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन वह जिस तरह से चल रही थी उसे देखकर एक यूजर ने कहा, लगता है बेबो पूरी नशे में है...। करिश्मा भी इस पार्टी का हिस्सा बनी। वो भी ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं। इसके अलावा अर्जुन कपूर और मलाइका-अमृता के करीबी दोस्त पार्टी में शामिल हुए। पार्टी की इनसाइड तस्वीरें भी सामने आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static