मैं बताना चाहता हूं सच्चाई... बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल के आरोपों पर अभिनेता  साहिल खान का बयान जारी

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 05:03 PM (IST)

‘मिस्टर इंडिया’ प्रतियोगिता के पूर्व विजेता मनोज पाटिल द्वारा लगाए गए आरोपों पर अभिनेता साहिल खान का प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने आधिकारिक बयान जारी कर सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। मनोज पाटिल ने आज नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। 

PunjabKesari

साहिल खान ने अब बयान जारी कर कहा कि मैं इस मामले की सच्चाई बताना चाहता हूं। इस विवाद में मेरा नाम क्यों लिया गया इसकी असली वजह में बताना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि इस सब के बावजूद अगर मैं गलत साबित होता हूं तो मुझ पर कार्रवाई की जाए।अभिनेता ने साथ ही कहा कि अगर मुझ पर लगाए गए आराेप झूठे साबित हुए तो मनोज पाटिल पर भी कार्रवाई होनी चाहिए। 

PunjabKesari

दरअसल पुलिस के हाथ मनोज पाटिल का एक सुसाइड नोट लगा है, जिसमें लिखा गया कि मैं मिस्टर ओलंपिया में हिस्सा लेने की कोशिश में हूं लेकिन साहिल खान उन्हें बार-बार परेशान कर इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेने का दवाब बना रहे हैं।  मेरे मना करने पर उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि वो मेरा करियर खत्म कर देंगे। वो मेरी बिल्डिंग के नीचे भी आकर मेरे भला बुरा कहा है। मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह थी। 

PunjabKesari

कुछ दिन पहले भी पाटिल ने ओशिवारा पुलिस को पत्र सौंपा था, जिसमें उन्होंने एक बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर उन्हें कथित तौर पर बदनाम करने और उनके पेशेवर जीवन में समस्याएं पैदा करने के लिए कार्रवाई की मांग की थी। साइड नोट से पहले पाटिल का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक्टर साहिल खान पर कई सारे अरोप लगाते दिख रहे थे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static