मॉडल के उदास चेहरे को लेकर Troll हुए सब्यसाची, लोग बोले- पहले इसे कुछ खिला तो देते

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 12:44 PM (IST)

भारत के जाने- माने फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट लड़कियों की पहली पसंद बन गए है। हर लड़की का कभी ना कभी सब्यसाची के आउटफिट पहनने की इच्छा जरूर होती है। जितना डिजाइनर को लोगों से प्यार मिला है उतना ही वह विवादों का भी सामना कर चुके हैं। लोग हर बार उनके कलेक्शन में कोई ना कोई कमी ढूंढ ही लेते हैं। एक बार फिर सब्यसाची मुखर्जी को ट्रोल किया जा रहा है। 

PunjabKesari
इस बार सब्यसाची को निशाना बनाने की वजह है उनकी मॉडल्स। दरअसल डिजाइनर ने कुछ दिन पहले अपना लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन लॉन्च किया है, जिसमें मॉडल ऑर्गेंजा सिल्क साड़ी पहने नजर आ रही है। हर बार की तरह इस बार भी कलेक्शन में तो कोई कमी नहीं है लेकिन लोग  मॉडल का उदास चेहरा देखकर थोड़े हैरान जरूर हैं। 

PunjabKesari
ऐसे में लोगों को एक बार फिर डिजाइनर को ट्रोल करने का मौका मिल गया। नेटिजंस का कहना है कि  मॉडल डिजाइनर आउटफिट पहनने के बाद भी दुखी है। उनका कहना है कि असली दुल्हन अपनी शादी में इस तरह दुखी नहीं होती। एक यूजर ने लिखा- जब आप शादी नहीं करना चाहते हैं लेकिन फिर भी करनी पड़े तो ऐसी ही चेहरा उदास हो जाता है।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे मॉडल ने 4 दिन से खाना नहीं खाया है।  कुछ ने ताे मॉडल को  'दुखी आत्मा' या 'बीमार दुल्हन'  तक कह डाला। वहीं इस कलेक्शन की बात करें तो साड़ी को मैचिंग प्रिंटेड और हाथ से कशीदाकारी वाले लाल रंग के रेशमी ब्लाउज और एक लाल ऑर्गेन्जा घूंघट के साथ जोड़ा गया है। 

PunjabKesari
इस  साड़ी के साथ मॉडल ने सब्यसाची की हेरिटेज ज्वेलरी कैरी की है गोल्डन चूड़ियों के साथ एक स्टेटमेंट नेकलेस, बड़ा सा मांग टीका, मैचिंग इयररिंग्स, स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप  पूरे लुक को शानदार बनाने का काम कर रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static