बिग बॉस 16 का विनर होगा ये Contestant, सीजन 14 की विजेता Rubina Dilaik ने की भविष्यवाणी

punjabkesari.in Friday, Jan 06, 2023 - 11:57 AM (IST)

बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इन दिनों शो अपने आखिरी पड़ाव की ओर जा रहा है। अभी तक इस सीजन में कई तरह की नई चीजें देखने को मिली हैं सीजन हिट होने की खास बात यह है कि इस बार खुद बिग बॉस खिलाड़ियों के साथ खेल रहे हैं। पिछले हफ्ते शो में यहां विकास बाहर हुए जिसके बाद लोगों ने इस सीजन के विनर को लेकर अपने आइडियाज लगाने शुरु कर दिए हैं। हाल ही में बिग बॉस 14 की विनर रुबिना दिलैक ने इस सीजन का विनर अनाउंस किया है। 

रुबीना के अनुसार ये होंगे इस सीजन के विनर 

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना का यह बयान लोगों का काफी ध्यान खींच रहा है। एक नामी वेबसाइट के अनुसार, रुबीना ने कहा कि वो किसको इस सीजन का विजेता देखना चाहती हैं। एक्ट्रेस के अनुसार, फिनाले में पहुंचने वाली कुछ ही मजबूत कंटेस्टेंट होंगे जैसे प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दू रोजिक और अर्चना गौतम। 

PunjabKesari

सीजन के टॉप होंगे ये कंटेस्टेंट्स 

आगे रुबीना कहती हैं कि इन सब में से सबसे मजबूत प्रियंका चाहर चौधरी हैं। अगर सब कुछ ऐसा ही चलता रहा तो प्रियंका चाहर चौधरी शो जीतेंगी। खासकर अंकित के जाने के बाद प्रियंका और भी मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर सामने आई हैं। सोशल मीडिया पर भी प्रियंका काफी ट्रेंड में हैं। प्रियंका की सबसे अच्छी बात यही है कि वह अकेले खेलेती हैं। 

PunjabKesari

कौन होगा शो से बाहर 

वहीं इसके अलावा रुबीना ने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स की भी बात की है। उनके अनुसार, शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 के टॉप 2 कंटेस्टेंट होंगे। शिव का गेम बहुत ही अच्छा है वह घर में काफी बैलेंस्ड काफी नजर आते हैं। मंडली में होने के बाद भी वह लोगों को बहुत ही पसंद आते हैं। घर में से करीबन दो हफ्तों में लोग बाहर भी हो चुके हैं। ऐसे में इस बात की उम्मीद भी की जा सकती है इस बार भी कोई कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा जबकि इस बार तो घर में नॉमिनेट होने वालों की काफी लंबी लिस्ट भी है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static