स्टार्स की सुसाइड पर बोले रोनित, कहा- मैनें जनवरी से पैसे नहीं कमाए लेकिन खुदकुशी नहीं की

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 02:36 PM (IST)

कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते फिलहाल अभी सभी के काम ठप पड़े हैं सभी को अपने काम की चिंता सताने लगी है लेकिन इस के साथ तनाव तो बड़ ही रहा है लेकिन लोग आत्महत्या कर रहे हैं। बात अगर टीवी इंडस्ट्री की करें तो बीते दिनों बहुत से टीवी स्टार्स ने आर्थिक तंगी से दुखी होकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद अब जाने माने एक्टर रोनित रॉय ने इस पर अपनी राय रखी। रोनित ने हाल ही में एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने आत्महत्या के बारे में अपनी राय रखी और इंडस्ट्री के बारे में बहुत कु़छ बताया।

PunjabKesari
खुद भी झेल रहे हैं आर्थिक तंगी

बाकी टीवी सेलेब्स की तरह रोनित भी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी। रोनित ने अपनी इंटरव्यू में कहा मैने इस साल जनवरी से कोई पैसा नहीं कमाया है। मेरा एक छोटा सा बिजनेस था जो चल रहा था लेकिन वो भी अभी मार्च से बंद है। मैं कोई बहुत अमीर आदमी नहीं हूं।

PunjabKesari

चीजें बेचकर 100 परिवारों की कर रहें हैं मदद

रोनित के अनुसार उनके पास जो भी था उन्होंने सब बेच दिया लेकिन वो फिर भी 100 परिवारों की मदद कर रहें हैं और उनकी जिम्मेदारी मैनें ली है।

PunjabKesari

खुद को खत्म करना कोई हल नहीं

लॉकडाउन में काम न मिलने के कारण बढ़ रही खुदकुशी के केसों के बारे में रोनित कहते हैं मरना कोई हल नहीं है। अपनी स्ट्रगल लाइफ को याद करते हुए उन्होंने इंटरव्यू में कहा, ' डेब्यू फिल्म के छे महीने बाद मुझे कोई कॉल नहीं आया मैं चार साल घर बैठा रहा.. लेकिन मैनें सुसाइड नहीं की। पैसों की तंगी की वजह से अपनी जान ले लेना कोई हल नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static