भारती संग पति को भंगड़ा करते देख नेहा कक्कड़ बोलीं, ‘हाय, मेरे सोहणे सरदार जी!!

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 07:22 PM (IST)

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का नया म्यूजिक वीडियो ‘खड तैनू मैं दस्सा’ 18 मई को रिलीज  हो चुका हैं और फैंस को खूब पसंद आ रहा हैं। वहीं लव बर्ड नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह भी इसकी जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में यह कप्पल एक साथ एक डांसिंग रियलिटी शो में नज़र आए जहां रोहनप्रीत ने भारती सिंह के साथ जमकर भंगड़ा किया। 
 

इसका एक वीडियों नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में रोहनप्रीत सिंह मस्त अंदाज में भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं, तो वहीं  इस डांस में भारती भी उनका साथ दे रही हैं। रोहनप्रीत और नेहा दोनों ही हरे रंग के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि रोहनप्रीत के भांगड़ा पर नेहा खुश होकर ताली बजा रही हैं।

Rohanpreet had fun with Bharti Singh, Bhangra, Neha Kakkar said - My Sohane  Sardar ji !! - Stuff Unknown
 

इस वीडियो को शेयर कर नेहा ने बड़ा ही प्यारा कैप्शन लिखा है- ‘मेरे सोहणे सरदार जी!! @रोहनप्रीत सिंह, हाय आपका भांगड़ा @‘खड तैनू मैं दस्सा’।  इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा ‘Awww My Queen..I Love You Soo Much and Hayeee Aapki Smile!!!!’  फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं।
 

बतां दें कि नेहा और रोहनप्रीत यानी 'नेहूप्रीत' की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। अकसर इनके वीडियों  सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। नेहा की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है कि वह जैसे ही कोई वीडियो शेयर करते ही उसे लाखों व्यूज मिल जाते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static