फैशन इंडस्ट्री में नया बदलाव लेकर आई Rina Dhaka, लैक्मे फैशन वीक में एनरजेटिक स्टाइल को किया Present

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 12:02 PM (IST)

लैक्मे फैशन वीक का ग्रैंड फिनाले हर बार की तरह इस बार भी यादगार और रंगीन रहा। इस बार महिला फैशन डिजाइनर्स का कुछ ज्यादा ही बोलबाला देखने को मिला। रीना ढाका, शाहीन मन्नान, जाजा अबोर, दिशा, पाटिल, अन्नु क्रिएशन, अनुश्री रेड्डी, रितिका मनचंदानी, अर्पिता मेहता, नम्रता जोशीपुरा, मोनिशा ने अपने बेहतरीन कलेक्शन पेश किये । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


एफडीसीआई के साथ पार्टनरशिप में लैक्मे फैशन वीक में रीना ढाका और सायशा ने भी अपनी क्रिएटिव एनरजेटिक स्टाइल को Present किया।  रीना ढाका फैशन की दुनिया में सालों से जड‍़ी हुई है, ऐसे में उनके कलेक्शन को देखकर कहा जा सकता है कि  फैशन इंडस्ट्री में उनका दबदबा कायम है। 

PunjabKesari
रीना ढाका का ने लैक्मे फैशन वीक के आखिरी दिन अपने कलेक्शन "डार्क रोमांटिकतावाद"  को  शोकेस किया जो प्रकृति और फूलों से प्रेरित था। इस कलेक्शन में tailored jackets, fitted basque और लंबी और सर्कल स्कर्ट को पेश किया गया था। 

PunjabKesari
सायशा का कलेक्शन, "इंटरटवाइंड" लकड़ी की नक्काशी की कश्मीरी विशेषता में प्रेरणा पाता है। उनके कलेक्शन में नीली नदियों और झीलों से लेकर पहाड़ों तक हर रंग कश्मीर के सुंदर परिदृश्य से प्रेरित था।  सायशा ने चमड़ा, शिफॉन, जॉर्जेट और जेकक्वार्ड सहित ब्रांड के ट्रेडमार्क कपड़े को अपने  कलेक्शन में शो केस किया। 

PunjabKesari
 इस शो में भारत के कुछ सबसे लोकप्रिय फैशन डिजाइनर शामिल होते हैं और वे अपनी कलेक्शन के लिए भारतीय रंगों, टेक्सचर्स, पट्टों, सिल्क, चमकदार तारों, बुनाई और कटाई के अनुसार डिजाइन करते हैं। लक्मे फैशन वीक में बॉलीवुड सेलिब्रिटी, मॉडल और सोशलाइट्स भी शामिल होते हैं जो डिजाइनर के आउटफिट को रैंप पर उतरते हैं।

PunjabKesari
वहीं  रीना ढाका की बात करें तो आज उन्होंने दुनियाभर में अपनी पहचान बना ली है।  बड़ी से बड़ी हस्तियों इनके डिजाइन किए हुए आउटफिट कैरी कर चुकी  हैं। रीना के कलेक्शन को वुलेन क्लाथ, शिर टाउजर, स्ट्रेच जर्सी और स्पाइडर वेब मोटिफ्स के नाम से जाना जाता है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static