ब्रिटनी स्पीयर्स ने कोर्ट से मांगी पिता से आजादी तो रिया चक्रवर्ती ने किया स्पोर्ट, जानें पूरा मामला

2021-06-25T09:50:01.287

दुनिया की मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खिोयों में है। दरअसल, ब्रिटनी अपने पिता जेमी स्पीयर्स की गार्जियनशिप से छुटकारा पाना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में गुहार भी लगाई है। 

'मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए'
बतां दे कि ब्रिटनी स्पीयर्स का 2008 से ही अपने पिता जेमी स्पीयर्स संग गार्जियनशिप को लेकर विवाद चल रहा है। सिंगर ने इस संबंध में अपना बयान दर्ज कराया और जज से कहा कि वह अपनी जिंदगी फिर से जीना चाहती हैं। इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गईं और कहा कि- 'मुझे मेरी जिंदगी, मेरी आजादी वापस चाहिए, 13 साल हो चुके हैं और कंजरवेटरशिप का मेरी जिंदगी पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा है।'

PunjabKesari

ब्रिटनी ने कोर्ट से अपने पिता से आजादी की मांग की है। इस संबंध में उन्होंने वीडियो लिंक के जरिए लॉस एंजिल्स की एक कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर ब्रिटनी स्पीयर्स के फैंस ने #FREEBritney के हैशटैग के जरिए सिंगर को उनके पिता से आजाद किए जाने की मांग की है।

PunjabKesari

 रिया चक्रवर्ती ने भी किया ब्रिटनी का स्पोर्ट-
वहीं अब ब्रिटनी की आजादी की मांग करने वालों में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी आगे आई हैं। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने भी ब्रिटनी स्पीयर्स को आजाद किए जाने की मांग उठाई है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए अपने दिल की बात कही है।सिंगर के समर्थन में रिया ने #FREEBritney लिखा है।

PunjabKesari

क्या है कंजरवेटरशिप ?
 दरअसल, अमेरिका में संरक्षकता को लेकर एक कानून है, जिसे कंजरवेटरशिप कहा जाता है। कोर्ट द्वारा यह संरक्षण ऐसे लोगों को दिया जाता है, जो खुद की देखभाल नहीं कर सकते। पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को उनके पिता का संरक्षण प्राप्त है। ऐसे में सिंगर की निजी जिंदगी के फैसले उनसे ज्यादा उनके पिता लेते हैं।

PunjabKesari

सैम असगरी संग रिलेशनशिप में हैं ब्रिटनी-
उधर, ब्रिटनी इन दिनों सैम असगरी संग रिलेशनशिप में हैं। सिंगर अब मां बनना चाहती हैं, लेकिन उनका आरोप है कि उनके पिता के चलते डॉक्टर्स उन्हें गर्भनिरोधक डिवाइस हटाने की अनुमति नहीं दे रहे। जिसके कारण वह प्रेग्नेंट नहीं हो सकतीं। वहीं ब्रिटनी स्पीयर्स के पिता जेमी स्पीयर्स के वकील का कहना है कि उन्होंने हमेशा ही अपनी बेटी का ख्याल रखा है, लेकिन, वह फिर भी कंजरवेटरशिप खत्म करना चाहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

static