रेखा ने बेबी बंप को किस कर दिया प्रेग्नेंट ऋचा चड्ढा को आशीर्वाद, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का Reaction

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 04:12 PM (IST)

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा हाल ही में संजय लीला भंसाली के वेब सीसीज 'हीरामंडी' के प्रीमीयर में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने वेब सीरीज में नजर आने वाली एक्ट्रेस  ऋचा चड्ढा से भी मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे सब का मुंह खुला रह गया। इन दोनों एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रेखा प्रेग्नेंट ऋचा से बात कर रही हैं और फिर देखते ही देखते उन्होंने  ऋचा के बेबी बंप को किस कर दिया।

रेखा ने किया ऋचा के बेबी बंप को किस

फेमस पैपराजी पेज विरल भयानी ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर की, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में  ऋचा का हाथ पकड़े रेखा पहले तो उनसे खूब सारी बातें करती हैं, फिर उनके बेबी बंप को चूमते हुए आशीर्वाद देती हैं। वहीं लोगों का इस वीडियो को देखकर मिक्सड रिएक्शन दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने दिया मिक्सिड रिएक्शन

एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए कहा- 'रेखा जी का खूबसूरती एक inspiration है'।

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा-, 'ये जया बच्चन की तरह मुंह लटका के नहीं रखती, इसलिए सब इन्हें पसंद करते हैं'।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक यूजर को रेखा की हरकत पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा- 'रेखा की ओवरएक्टिंग कभी खत्म नहीं होगी'।

PunjabKesari

ऋचा का किरदार है देवदास वाले शाहरूख जैसा 

हीरामंदी में ऋचा के किरदार की बात करें तो एक्ट्रेस  ने खुद बताया कि उनका रोल शाहरुख खान के 'देवदास' का महिला वर्जन जैसा है। उन्होंने कहा था, 'मेरा किरदार महिला देवदास जैसा है, वह जिस लड़के के साथ है उसे डर है कि वह शादी में या कैफे में हंगामा कर सकती है, लेकिन उसने अतीत में उससे झूठ बोला था।' उन्होंने बताया कि उनका किरदार जितनी दुखी है उतना ही प्यारा भी है।

PunjabKesari

बता दें कि संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी के साथ ऋचा चड्ढा और शर्मिन सहगल, शेखर सुमन और फरदीन खान भी नजर आ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static