संसद में उठा यौन शोषण का मुद्दा, रवि किशन बोले- देश की बेटियां देवी दुर्गा की तरह

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 03:58 PM (IST)

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इस समय नेपोटिज्म और ड्रग्स मामले को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। हाल ही में हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री पर सवालों की बारिश शुरू हो गई है। इसी बीच बीती रात संसद में इस मुद्दे लेकर जमकर बहस की गई। 

PunjabKesari

दरअसल, लोकसभा की कार्यवाही बीती रात करीब एक बजे तक चली। इस दौरान बीजेपी सांसद रवि किशन ने महिलाओं के लिए एक कानून बनाने की मांग की है। जिससे महिलाओं पर जबरदस्ती दबाव बनाने वालों डर पैदा हो सके। रवि किशन ने यौन शोषण मामले में बिना किसी का नाम लिए कहा कि हमारे देश में बेटियों को देवी दुर्गा और गऊ माता की तरह पूजा जाता है। लेकिन बाॅलीवुड समेत कई जगह क्षेत्र ऐसे हैं जहां कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने के लिए सौदेबाजे करते हैं। 

PunjabKesari

बता दें इससे पहले रवि किशन ने पायल घोष के लगाए आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर आरोप लगाए हैं। अगर ये सच होते हैं तो इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा था कि हम नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं और ऐसे में अगर कोई बेटी मदद की गुहार लगाती है तो उसके लिए जांच की सभी एजेंसियां खुली हुई हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static