राशा की Travel Buddy बनी रवीना टंडन, इस खूबसूरत देश में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं मां-बेटी

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 01:23 PM (IST)

90 के दशक की दिलों की धड़कन रवीना ने टंडन इन दिनों अपनी बेटी राशा थडानी के साथ वेकेशन एंजॉय कर रहीं हैं। उन्होंने  हंगरी के बुडापेस्ट में अपनी छुट्टियों की एक झलक दिखाई, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका वेकेशन कितना शानदार चल रहा है। तस्वीरों में मां- बेटी की जोड़ी बेहद पसंद किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


पहली तस्वीर में रवीना ऑलिव ग्रीन को-ऑडर् सेट में नजर आ रही हैं, और राशा ब्लैक जिपर और मैचिंग जॉगर्स के साथ व्हाइट क्रॉप टॉप में दिखाई दे रही हैं। दूसरी फोटो मे मां-बेटी की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। तीसरी तस्वीर में बुडापेस्ट का खूबसूरत नजारा है और चौथी तस्वीर में राशा और उनके दोस्त दिखाई दे रहे हैं।

PunjabKesari
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ऑल इन ए डेज वकर्! हैशटैग बुडापेस्ट। रवीना की इन पोस्ट पर फैंस तारीफ कर रहे हैं। इस उम्र में भी वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। एक यूजर ने लिखा- ये दोनों मां- बेटी कम बहनें ज्यादा लग रही हैं। चलिए आपको बताते हैं उा शहर कं बारे में जहां रवीना घूमने निकली है।

PunjabKesari
बुडापेस्ट हंगरी की राजधानी, अपनी अद्वितीय खूबसूरती और समृद्ध इतिहास के कारण विश्वभर में प्रसिद्ध है। बुडापेस्ट की संसद भवन यूरोप की सबसे बड़ी और सबसे खूबसूरत इमारतों में से एक है।    - बुडापेस्ट को "सिटी ऑफ स्पा" भी कहा जाता है क्योंकि यहां 100 से अधिक थर्मल स्प्रिंग्स हैं। सज़ेनी, गैलर्ट और रूडास बाथ यहाँ के कुछ प्रसिद्ध थर्मल बाथ हैं, जहां लोग आराम और स्वास्थ्य लाभ के लिए जाते हैं ।

PunjabKesari

डेन्यूब नदी बुडापेस्ट के बीचों-बीच बहती है और यह शहर की सुंदरता में चार चांद लगाती है। नदी के किनारे के दृश्य, खासकर रात में, बेहद आकर्षक होते हैं । बुडापेस्ट का म्यूजिक और थिएटर सीन बहुत समृद्ध है। यहां के ऑपेरा हाउस और कई थिएटर विश्वस्तरीय प्रस्तुतियाँ देते हैं। हंगेरियन फोक म्यूजिक और डांस भी यहाँ की संस्कृति का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static