Ratan Rajput एक्टिंग छोड़ करती दिखी खेती, 35 साल की एक्ट्रेस ने नहीं की शादी

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 05:38 PM (IST)

'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' फेम एक्ट्रेस रतन राजपूत काफी वक्त से टीवी इंडस्ट्री से दूर है। पिछले 2 साल से वो किसी सीरियल में नहीं दिखी।  एक्टिंग से दूर रतन इन दिनों देसी लाइफ जी रही है या यूं कह लीजिए कि वो किसान बन गई है। जी हां, इन दिनों रतन खेती कर रही है जिसकी  झलक वो कई बार अपने यूट्यूब ब्लॉग के जरिए फैंस को दिखाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh)


टीवी की ललिया हाल में ही बिहार के खेतों में काम करती दिखी। वो बिहार के आवाड़ी गांव गई और ब्लॉग के जरिए उन्होंने अपना गांव फैंस को दिखाया। एक्ट्रेस बताती हैं कि यहां के गांववालों ने उन्हें पर्सनली इनवाइट किया है। गांव पहुंची रतन राजपूत खेत में काम कर रही महिलाओं का हाथ बंटाती हैं। वह धान को रोपने में लग जाती हैं। रतन घास भी काटती हुई दिखाई दी। रतन ने ये भी कहा कि अभी वह ये काम अपनी जन्मभूमि पर कर रही हैं। इसे वह अपनी कर्मभूमि महाराष्ट्र में करेंगी।  वही, रतन के यूट्यूब चैनल को देखकर साफ पता चलता है कि वो एक एक्टर होने के साथ-साथ अब किसान भी है। एक्टिंग से दूर रतन अब पूरी तरह से ब्लॉगर बन गई है।

PunjabKesari

रतन को यूं खेतों में काम करता देख फैंस ने उनकी काफी तारीफ की और टीवी पर दोबारा आने की डिमांड भी की। बता दें कि जब इंडिया में कोरोना काफी फैल गया था तो रतन अपने गांव में फंस गई थी। वही रहते हुए उन्होंने चूल्हे पर खूब खाना बनाया था। करीब 3 महीने वो गांव में रही थी। वही दूसरी ओर 35 साल की रतन ने अभी तक शादी नहीं की। उन्होंने टीवी पर स्वयंवर किया लेकिन उन्हें अपना लाइफ पार्टनर नहीं मिला। रतन को देखकर अक्सर लोग पूछते है कि उन्होंने अब तक शादी क्यों नहीं की इसका जवाब रतन ने अपने यूट्यूब व्लॉग में दिया है। रतन ने कहा था कि ऐसा नहीं है कि वो शादी नहीं करना चाहती हैं. अगर शादी का प्लान ना होता, तो वो स्वयंवर ना करतीं. रतन ने स्वयंवर इसलिए रचाया था क्योंकि उन्हें अच्छे जीवनसाथी की तलाश थी. पर उन्हें शो में उनके मन का पार्टनर नहीं मिला(

PunjabKesari

रतन राजपूत के मुताबिक, वो अपनी लाइफ को खुल कर जीना चाहती हैं। दुनिया देखना चाहती हैं।  लाइफ को एक्सप्लोर करना चाहती हैं। शादी के बाद वो सिर्फ कुछ लोगों में बंध कर नहीं रहना चाहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि वो मां भी बनना चाहती है लेकिन तमाम बेसहारा बच्चों की। रतन राजपूत कहती हैं कि मेरी इसी सोच की वजह से शायद कोई फैमिली मुझे ना अपनाये, पर मैं अपनी लाइफ से खुश हूं। जब शादी होनी होगी  तब हो जायेगी फिलहाल इस बारे में कोई प्लान नहीं है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static