क्या रश्मिका मंदाना ने चुराई आलिया भट्ट की साड़ी! दोनों का लुक था सेम टू सेम

punjabkesari.in Friday, Mar 01, 2024 - 05:35 PM (IST)

बी-टाउन सेलेब्स अपने एक से बढ़कर एक फैशन के लिए जाने जाते हैं। वैसे तो वह अपने ड्रेसिंग सेंस में कोई कमी नहीं रखते लेकिन कई बार उनकी एक गलती काफी भारी पड़ जाती है। कई बार सेलेब्स जाने- अनजाने में एक दूसरे की कॉपी कर ही लेते हैं, ऐसे में लोगों को उन्हें ट्रोल करने का अच्छा मौका मिल जाता है।  इन दिनों रश्मिका मंदाना भी कुछ ऐसा ही झेल रही है। 

PunjabKesari

नेशनल क्रश  रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं। अपनी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'आपने कहा कि अब साड़ी, मैं साड़ी के साथ नहीं रुक सकती..'। वैसे तो रश्मिका का ये लुक बेहद कमाल का लग रहा है लेकिन लोगों ने इसमें भी कमी ढूंढ ही ली।

PunjabKesari

याद हो कि आलिया भट्ट इस तरह की सेम साड़ी में नजर आ चुकी हैं। ऐसे में लोगों ने रश्मिका के मजे लेते हुए कहा कि उन्होंने राहा की मम्मी की साड़ी चुरा ली है। नेशनल क्रश के लुक की बात करें तो उन्होंने फैशन डिजाइनर सावन गांधी की इस खूबसूरत साड़ी के साथ एक्सेसरीज़ बेहद कम रखी और साथ ही बालों को खुला रखने की बजाय बांधा हुआ था।

PunjabKesari
आपको बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिसेप्शन में आलिया इस साड़ी में नजर आई थी। उन्होंने भी  सावन गांधी के कलेक्शन से इसे पिक किया था। साड़ी के साथ कैरी किए गए  स्लीवलेस ब्लाउज में बारीक थ्रेड एंब्रॉइडरी के साथ मिरर वर्क किया गया था। हाल ही में यह बात भी सामने आई थी कि इस साड़ी की कीमत एक करोड़ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static