कूल लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Raveena Tandon की बेटी राशा, लोग बोले- सबसे सुंदर स्टारकिड!

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 04:33 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ आए दिन उनके बच्चे भी एयरपोर्ट पर नजर आते हैं। कभी सुहाना खान तो कभी काजोल की लाडली न्यासा। इसी बीच अब रवीना की बेटी राशा थडानी भी एयरपोर्ट पर नजर आईं हैं। राशा की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। कुछ लोगों ने तो राशा को रवीना से भी ज्यादा खूबसूरत बता दिया।  आइए आप भी डालिए राशा पर एक नजर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

क्रॉप टॉप पहने नजर आईं राशा

राशा की जो नई तस्वीरें सामने आईं है, उसमें उन्होंने काला कलर का क्रॉप टॉप पहना है। इसको उन्होंने ब्लू पैंट पहनी थी और यकीन मानिए, उसकी इस लुक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। इस दौरान उन्होंने साथ में छोटा सा काला सिंलग बैग भी कैरी किया था। बता दें कि हाल ही में राशा ने ग्रैजुएट किया है, जिसके बाद वो अपने दोस्तों के साथ चिल करने के लिए गोवा गईं हैं।

PunjabKesari
लोगों ने की तारीफ

रवीना ने शादी से पहले 2 बेटियां गोद ली थी। उनकी शादी हो गई हैं और रवीना नानी भी बन चुकी हैं। वहीं राशा की बात करें तो वो उनकी बायलॉजिकल बेटी है। एयरपोर्ट पर उन्होंने पैप्स से बात भी की। इस दौरान वो रवीना की लाडली की काफी तारीफ करते नजर आए। राशा के अलावा रवीना का एक बेटा भी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

पैप्स को मिठाई देने के किया वादा

एक यूजर ने लिखा, 'मिनी रवीना टंडन।'

 

PunjabKesari

 इसके आलाव एक ने कहा कि ये सबसे खूबसूरत स्टार किड है।

PunjabKesari

PunjabKesari

इस किल्प में देखा जा सकता है कि ग्रैजुएट होने पर पैप्स उनसे मिठाई मांग रहे हैं। जिसपर वो कहती हैं कि अगली बार जरूर लेकर आएंगी। वो पैप्स से भी ये सवाल पूछती हैं की कौन से मिठाई चाहिए।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static