भट्ट परिवार पर बोले रणवीर शौरी - ये लोग बहुत ताकतवर हैं, इनके आगे आपकी कोई नहीं सुनेगा

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 04:55 PM (IST)

इन दिनों सुशांत केस के चलते भट्ट फेमिली लोगों के निशाने पर बनी हुई है लोग इनकी फिल्में तो क्या इन्हें भी नहीं देखना चाहते हैं । हाल ही में सड़क-2 के ट्रेलर पर भी लोगों नें भट्ट फेमिली को खरी खोटी सुनाई थी। वहीं दूसरी तरफ बी टाउन के ऐसे कईं स्टार्स हैं जो भट्ट फेमिली पर आरोप भी लगा रहे हैं और इनमें अब रणवीर शौरी का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

यूजर ने किया ट्वीट

दरअसल हाल ही में एक यूजर ने ट्वीटर पर एक आर्टीकल ट्वीट किया है इस आर्टीकल में पूजा भट्ट की लाइफ से जुड़ी कुछ चीजें लिखी हैं और इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा,' इनका पीआर का स्टोरी टेलिंग कब खत्न होगा । यूजर ने अपने ट्वीट में रणवीर शौरी को भी टैग किया। 

रणवीर शौरी ने दिया जवाब 

यूजर का जवाब देने के लिए रणवीर शौरी आगे आए और उन्होंने ट्वीट कर लिखा ,' इस तरह के आर्टिक्ल्स की वजह से मुझे सालों तक टार्गेट किया गया। किसी ने भी पुराने पुलिस रिकॉर्ड और मीडिया रिकॉर्ड चेक करना जरूरी नहीं समझा कि वह शख्स मैं था जिसके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा था। ' 

भट्ट परिवार ने मुझ पर लगाए झूठे आरोप 

हाल ही में रणवीर शौरी ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और उसमें भी भट्ट परिवार को लेकर रणवीर शौरी ने कहा , ' भट्ट परिवार ने हर प्लेटफॉर्म में मेरे बारे में झूठ कहा कि मैं शराबी हूं। आप बहुत असहाय और शक्तिहीन महसूस करते हैं क्योंकि ये लोग इतने शक्तिशाली हैं कि प्रेस सिर्फ उनकी बात सुनेगा और आपको कहानी के बारे में जानने की कोई कोशिश भी नहीं करेगा'। 

पूजा भट्ट पर बोले रणवीर शौरी 

वहीं एक और ट्वीट में रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट और उनके पति को लेकर भी बात कही दरअसल यूजर ने ट्वीट किया और इस पर रणवीर ने लिखा है, ' फोटो में दिखाई दे रहा यह व्यक्ति इस घटना के पहले तक मेरा बेस्ट फ्रेंड हुआ करता था और इसके बाद उससे शादी कर ली। सारे रिश्ते ऐसे ही मैनीप्युलेटिव होते हैं और सामाजिक लड़ाइयों में इस्तेमाल होते हैं।

PunjabKesari

अफेयर के हुए थे चर्चे 

वहीं आपको बात दें कि रणवीर और पूजा के रिलेशन की खबरें किसी से छिपी नहीं थी बल्कि बात तो शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन दोनों में अनबन हुई तो बात इस हद तक जा पहुंची कि रणवीर शौरी को डर के कारण देश तक छोड़ना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static