प्रेग्नेंट वाइफ को एक पल भी अकेला नहीं छोड़ना चाहते Ranveer Singh, ले रहे हैं एक्टिंग से लंबा ब्रेक

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 05:17 PM (IST)

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर बहुत जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फैंस से ये गुड न्यूज शेयर की, जिसके बाद से फैंस लगातार इनके क्यूट बेबी का इंतजार कर रहे हैं। रणवीर हमेशा से अपनी वाइफ को लेकर over-protective और केयरिंग रहे हैं। एक बार फिर से उन्होंने अपनी वाइफ के लिए कुछ ऐसा किया है। खबरें आ रही हैं कि वो अपनी प्रेग्नेंट वाइफ और होने वाले बच्चे के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए एक साल का पेटर्निटी लीव लेंगे।

1 साल तक एक्टिंग से दूरी बनाएंगे रणवीर सिंह

दीपिका और रणवीर से जुड़े एक करीबी सोर्स ने बताया कि दीपिका पहले ही अपनी सभी वर्क कमिटमेंट्स पूरी कर ली थी, जबकि रणवीर का ऐसा कोई प्लान नहीं था। लेकिन, अब वह अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ रहने के लिए 1 साल की पेटर्निटी लीव लेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

सोर्स ने कहा,- "दीपिका ने पहले ही सारी तैयार कर ली थी। उन्होंने धीरे- धीरे अपना सारा काम आसान कर लिया और लंबी मेटर्निटी लीव की तैयारी कर ली। वैसे तो रणवीर का ऐसा कोई प्लान नहीं था। लेकिन 'बैजू बावरा' के लिए उनकी एक साल की डेट्स खाली होने के बाद रणवीर के पास कोई और प्रोजेक्ट नहीं था जो फ्लोर पर जाने के लिए तैयार हो। वहीं अगले साल वो साल डॉन 3, शक्तिमान और आदित्य धर की एक्शन फिल्म शुरू होने से पहले कोई असाइनमेंट नहीं लेना चाहते है। वह दीपिका और बच्चे के साथ समय बिताएंगे।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

बता दें रणबीर- दीपिका की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'रामलीला' के सेट पर हुई थी। फिल्म की शूटिंग खत्म होते- होते दोनों का प्यार परवाना चढ़ा। दोनों ने 5 साल तक डेट किया और फिर साल 2018 को इटली के लेक कोमो में विला डेल बालबियानेलो में शादी कर ली थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static