''मैं थका नहीं था और हम दोनों ने...'', अपनी सुहागरात पर बोले Ranveer Singh

punjabkesari.in Friday, Jul 08, 2022 - 04:06 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने से जरा भी नहीं झिझकते और हाल में ही उन्होंने अपनी सुहागरात को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सभी हैरान है। दरअसल, हाल में ही रणवीर सिंह आलिया भट्ट के साथ फिल्म मेकर करण जौहर अपने सुपरहिट टॉक शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में पहुंचे।

रणवीर ने खोले अपने सुहागरात के किस्से

शो में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ सुहागरात पर खुलकर बात की। शो में रणबीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने सुहागरात पर दीपिका के साथ संबंध बनाए थे। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी वैनिटी वैन में भी इसे किया था। एक्टर ने कहा कि संबंध बनाते वक्त वो अलग-अलग तरह के गाने भी सुनते है जिसकी उन्होंने एक प्लेलिस्ट तैयार की है। शो में करण ने उनसे पूछा कि क्या वह शादी की सभी रस्मों के बाद थक नहीं गए थे, तो उन्होंने अपना सिर हिलाया और कहा, ‘नहीं, मैं बहुत बिजी था.’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'सुहागरात' के सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा, "मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जेटिक था. काफी टर्न ऑन हुआ था. इसके साथ ही मेरे पास एक प्लेलिस्ट भी है, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं. उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं."

आलिया के जवाब से हैरान हुए करण और रणवीर

वही जब सुहागरात पर करण जौहर ने आलिया से पूछा था तो उनका जवाब सुन वहां सारे हंसने लगे थे। दरअसल, सुहागरात के सवाल पर आलिया भट्ट का रिएक्शन बिल्कुल उल्टा था। उन्होंने साफ कहा कि सुहागरात पर कोई कुछ नहीं करता क्योंकि कपल थका हुआ होता है। जो भी कहता है कि हमने सुहागरात पर किया था, वो झूठ बोल रहा है। वो बोलीं- सुहागरात जैसी कोई चीज नहीं है। तुम थके हुए हो, लेकिन उन्होंने कहा कि यह बात रणवीर पर लागू नहीं होती। वो काफी जुनूनी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शो में पहुंचे रणवीर ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर भी कमेंट किया। एक फन सेगमेंट के बीच करण जौहर ने रणवीर सिंह से सवाल किया कि किस सेलेब ने किसी आउटफिट को बहुत जल्दी रिपीट किया है? जवाब में रणवीर बोले- उर्फी जावेद. उर्फी का नाम सुनते ही करण जौहर जोर से हंस पड़े. इसी बीच आलिया बोलीं- ये उसका बुरा सपना होगा? फिर रणवीर बोले- हां उर्फी नई फैशन आइकन हैं. करण जौहर ने रणवीर को सेफ गार्ड करते हुए कहा- उर्फी के हर वक्त नए कट्स होते हैं.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static