धर्मेंद्र की बेटी को डेट कर चुके हैं रणवीर सिंह, इन एक्ट्रेस के साथ भी रहे रिलेशन के किस्से

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 10:35 AM (IST)

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर और सबसे एनर्जेटिक स्टार रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है। रणवीर सिंह का कौन दिवाना नहीं हैं। लोग उनको और दीपिका को बेहद प्यार करते हैं। अब भई रणवीर का दीपिका के प्रति प्यार तो जग जाहिर था कि किस तरह उन्होंने शादी से पहले ही दीपिका को अपना मान लिया था। रणवीर सिंह जहां अपने फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं वहीं उनके रिलेशन के किस्से भी कम नहीं थे। रणवीर बॉलीवुड की कईं हसीनाओं को डेट कर चुके हैं लेकिन उनके दिल की रानी सिर्फ दीपिका ही बनी। तो चलिए आज हम आपको रणवीर के जन्मदिन पर उनके रिलेशनस के बारे में बताते हैं कि दीपिका के प्यार में पड़ने से पहले एक्टर किन किन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं। 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा आज विराट के साथ बेहद खुश हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब रणवीर और अनुष्का के रिलेशन की खबरें थी। ये तो सब जानते हैं कि रणवीर ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से की जिसमे अनुष्का उनके साथ लीड रोल में थी । खबरों की माने तो दोनों की लवस्टोरी यहीं से शुरू हुई लेकिन लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए। वहीं एक बार रणवीर ने अपनी एक इंरव्यू में खुद ये बात मानी थी कि अनुष्का एक अच्छी और इमानदार इंसान है लेकिन एक मामूली सी गलतफहमी के कारण दोनों के रिश्ते में दरारा आ गई। 

आहना देओल

PunjabKesari

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि रणवीर धर्मेंद्र की छोटी बेटी आहना देओल को भी डेट कर चुके हैं। जी हां अगर हम खबरों की माने तो उस समय रणवीर कॉलेज बॉय थे और दोनों की मुलाकात वहीं हुई थी लेकिन रणवीर अपनी आगे की स्टडी के लिए विदेश चले आए जिसके बाद दोनों का रिश्ता एक तरह से खत्म हो गया। वहीं अगर हम खबरों की मानें तो उस समय आहना ने  आदित्य रॉय कपूर के लिए रणवीर को छोड़ दिया था। 

परिणीति चोपड़ा

PunjabKesari

फिल्म  'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में एक साथ काम करने वाले रणवीर और परिणीति भी एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन रणवीर का ये रिलेशन भी ज्यादा देर तक नहीं चला जिसके बाद दोनों अलग हो गए और ये रिश्ता भी खत्म हो गया।

सोनाक्षी सिन्हा

PunjabKesari

रणवीर के रिलेशन के किस्से सोनाक्षी के साथ भी रह चुके है हालांकि जब भी मीडिया रणवीर से सोनाक्षी के बारे में पूछते तो वो यही कहते कि वो सिर्फ उनकी अच्छी फ्रेंड हैं। 

PunjabKesari

फिर रणवीर के दिल को लूटा दीपिका ने और रणवीर ने उनके इप्रेंस करने के लिए काफी पापड़ बेले जिसके बाद एक दूसरे को काफी साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली और आज दोनों एक अच्छी लाइफ जी रहे हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static