London में Babymoon एंजॉय कर रहे Ranveer-Deepika, हाथों में हाथ डाले Video Viral

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 01:46 PM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ी रणवीर और दीपिका जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं। ऐसे में कपल प्रेग्नेंसी स्टेज को खूब एंजॉय कर रहा है। दरअसल, रणवीर और दीपिका लंदन में बेबीमून का आनंद ले रहे हैं। इसी के बीच अब इस ट्रिप की वीडियो पुरे सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रही है। इस वीडियो में दोनों को लंदन की सड़कों पर हाथों में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

दीपिका और रणवीर की वायरल वीडियो 

वीडियो में दीपिका और रणवीर एक कैफे से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दीपिका ओवरसाइज ब्लैक शर्ट, ब्लू डेनिम और ब्लैक बूट्स में हमेशा की ही तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेस और बैग के साथ कंप्लीट किया है। वहीं रणवीर सिंह इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और स्ट्राइप पैंट में नजर आए। दोनों वीडियो में एक-दूसरे का हाथ थामे लंदन की सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🐦dp_kavita🐦 (@deepika_is_my_life)

 

रणवीर और दीपिका का वर्क फ्रंट

फिल्मों की बात करें तो दीपिका और रणवीर अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ दिखेंगे। एक बार फिर उनका एक्शन वाला अंदाज देखने को मिलेगा, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके अलावा दीपिका जल्द ही फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नजर आएंगी। फिल्म 27 जून को रिलीज हो रही है। इ


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Manpreet Kaur

Related News

static