रंगोली ने स्वरा और तापसी को बताया बी-ग्रेड एक्ट्रेस, बोलीं- दोनों ऑफिस टूटने पर हंस रही थीं

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 06:09 PM (IST)

बाॅलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत देश के और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। वहीं उनकी बहन रंगोली चंदेल भी आए दिन सेलेब्स पर निशाना साधती रहती हैं। वहीं एक बार फिर रंगोली चंदेल सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को अपने लपेटे में लिया है। दोनों को रंगोली ने बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया है। 

PunjabKesari

रंगोली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिस पर रंगोली ने लिखा, 'एक बात जिसे मैं नजरअंदाज नहीं कर सकती और यह कहना चाहती हूं कि जब हम एक परिवार के रूप में सबसे कठिन समय से गुजर रहे थे तो मुझे स्वरा और तपसी जैसे बी ग्रेड एक्ट्रेस को देखकर बहुत दुख हुआ था। जो कंगना के ऑफिस टूटने पर हंस रही थीं। उन्होंने इसे कानूनी कार्रवाई बताया था।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel)

 

रंगोली ने आगे कहा, 'मैं वास्तव में उन्हें अदालत तक खींच सकती हूं लेकिन कंगना उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। लोग इन कुंठित ईर्ष्या और बी ग्रेड एक्ट्रेस को देखें। वे कंगना के बारे में जो भी कहती हैं उसपर विश्वास मत करो।' इसके साथ ही रंगोली ने कैप्शन में लिखा, 'यह एक महत्वपूर्ण घोषणा है, कुछ लोगों ने पाली हिल पर हमारी संपत्ति के अवैध विध्वंस के दौरान गलत सूचना फैलाने की कोशिश की थी। कृपया इस तरह के असामाजिक तत्वों से सावधान रहें। मैं आपको भविष्य में भी इस तरह के बेशर्मों के बारे में सूचित करती रहूंगी।

PunjabKesari

रंगोली ने यह पोस्ट बाॅम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद शेयर किया है। जिसमें बीएमसी द्वारा कंगना के ऑफिस पर की गई कार्रवाई को गलत बताया गया है। वहीं रंगोली का कहना है कि जब कंगना का ऑफिस तोड़ा गया था तब तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर उन पर हंस रहीं थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static