पिता के अधूरे सपने काे पूरा करेंगे रणबीर कपूर,  सुभाष घई ने बताई ऋषि कपूर की आखिरी इच्छा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 09:40 AM (IST)

रणबीर कपूर और  आलिया भट्ट की शादी की तैयारियां जोरों- शोरों से चल रही है। कपूर और भट्ट हाउस के बाहर का नजारा देखने लायक है। इस शादी में दिलचस्पी रखने वाले लोग इस कपल के घर के बार डेरा जमाए हुए हैं। वैसे तो परिवार  वाले इस मुद्दे पर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन फिल्ममेकर सुभाष घई ने जरूर इस शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

सुभाष घई की मानें तो रणबीर के पिता यानी कि ऋषि कपूर अपने बेटे की शादी बड़ी धूमधाम से करना चाहते थे, लेकिन अफसोस उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी। सुभाष घई ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि- जनवरी 2020 में वह ऋषि कपूर से मिलने उनके घर गए थे। उन्होंने कहा- असल में मैं उन्हें हमारे फिल्म इंस्टिट्यूट व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के एनुअल कॉन्वोकेशन में आने और WWI Maestro अवार्ड्स रिसीव करने का इनविटेशन देने गया था। 

 

फिल्ममेकर ने बताया कि इस दौरान ऋषि कपूर और उनके बीच  काफी बातें हुई। ऋषि काफी खुश थे और उन्हों कहा था कि वे अपने बेटे रणबीर की शादी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ दिसंबर 2020 में करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा था कि-  शादी काफी भव्य होने वाली है लेकिन कोरोना के चलते ऐसा हो ना पाया। सुभाष घई के अनुसार रणबीरऔर आलिया जल्द शादी करके ऋषि कपूर के सपने को पूरा करने वाले हैं, जो वह चाहते थे। 

 

घई ने शादी की खबरों पर मुहर लगाते हुए कहा-  ‘आज, मुझे काफी खुशी है कि रणबीर और आलिया ऋषि कपूर के सपने को पूरा करने वाले हैं। मैं इन दोनों की खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की कामना करता हूं, जिस तरह मैंने हमेशा ऋषि और नीतू कपूर के लिए किया था।  दरअसल रणबीर और आलिया भट्ट साल 2020 में शादी करने वाले थे. हालांकि, देशभर में फैले कोरोना संक्रमण के चलते यह संभव नहीं हो सका था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static