ग्लोइंग स्किन के लिए Alia ने दी रणबीर कपूर को इस चीज को रुटीन में शामिल करने की सलाह

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 03:31 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल में ही में एक्टर अपनी मां नीतू कपूर के साथ एक स्किन केयर बुक लांच के इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर शामिल हुए थे। इवेंट में एक्टर काफी स्टाइलिश दिख रहे थे। इसके अलावा इस दौरान रणबीर ने यह भी बताया कि वह अपनी स्किन को प्रोटेक्ट करने के लिए किस घरेलू नुस्खे का इस्तेमाल करते हैं। एक्टर ने बताया कि वह अपनी त्वचा को टैनिंग से कैसे बचाते हैं। रणबीर ने इस दौरान यह भी खुलासा किया कि आलिया भट्ट उन्हें इन दिनों योग के लिए फोर्स कर रही हैं परंतु रणबीर को नहीं लगता कि योग उनके लिए ज्यादा फायदेमंद रहेगा। 

टैनिंग से बचाने के लिए ये करते हैं रणबीर 

इस इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने अपने स्किन केयर रुटीन के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपने चेहरे को टैनिंग से बचाने के लिए बर्फ के पानी में डुबो लेते हैं। इसके अलावा आलिया ने उन्हें ग्लोइंग स्किन के लिए योग को अपनी लाइफस्टाइल में शामिल करने के लिए भी कहा है। 

PunjabKesari

आलिया मुझे योग के लिए फोर्स कर रही है

एक्टर ने बताया कि - 'आजकल आलिया मुझे योग करने के लिए बहुत ही फोर्स कर रही है। वह मुझे कहती हैं कि योग से आपका चेहका ट्रांसपेरेंट नजर आता है। मुझे नहीं पता कि ये कैसे होगा पर ये ही काम करता है।' 

PunjabKesari

इस फिल्म में दिखेंगे रणबीर 

वहीं अगर बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो वह कुछ समय पहले फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे। यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म थी जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया। इसके अलावा इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। एनिमल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आई थी जिसमें रणबीर काफी स्मार्ट दिख रहे थे। यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है। इसमें रणबीर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी नजर आने वाले हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static