आखिर खत्म हुआ इंतजार, Ranbir-Alia ने दिखाई अपनी नन्हीं परी की झलक

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 06:05 PM (IST)

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अक्सर अपने बच्चों का चेहरा छिपाते नजर आते हैं। वहीं इस लिस्ट में अनुष्का शर्मा के बाद आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। हालांकि कई बार उनके बच्चों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, जिसके चलते वो गुस्से में नजर आते हैं। लेकिन इस बीच रणबीर-आलिया ने पैपराजी को बेटी राहा की फोटो तो दिखाई, लेकिन उन्हें फोटो न खींचने की गुजारिश भी करते दिखे। वहीं कपल ने पैपराजी से कई बातें भी की। इस दौरान आलिया-रणबीर के साथ राहा की दादी नीतू सिंह भी नजर आईं।

PunjabKesari

बेटी की फोटो न खींचने की गुजारिश

बीती रात पैपराजी से आलिया और रणबीर ने मुलाकत की और उनसे गुजारिश की कि वे उनकी दो महीने की बेटी राहा कपूर की फोटो क्लिक ना करें। इसके पीछे का कारण भी उन्हें अनौपचारिक तौर पर पैपराजी को बताई। दरअसल, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने बीती रात यानी शनिवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करते हुए लिखा खूबसूरत कपल रणबीर-आलिया और नीतू ने मीडिया फोटोग्राफर्स के लिए एक खास टुगेदर होस्ट किया। यहां पर कपल ने मीडिया से अनुरोध किया कि वे उनके बच्चे की तस्वीर न लें। इसके साथ ही अनौपचारिक बातचीत के दौरान रणबीर ने हमें अपने फोन पर बेबी राहा की खूबसूरत फोटो भी दिखाई और बाद में उन्होनें हमें टेस्टी चाट भी खिलाई।

बता दें, रणबीर-आलिया भट्ट ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, जिसके बाद पिछले साल 2022 के अप्रैल में दोनों ने शादी कर ली। वहीं साल 2022 के 6 नवंबर को ही कपल बेटी राहा के पेरेंट्स बने हैं। हालांकि राहा कहीं भी ऑफिशियली अभी तक नहीं दिखी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static