कभी फिटनेस के मामले में अच्छे- अच्छों को टक्कर देते थे राम कपूर, देखें थ्रोबैक तस्वीर

2021-09-14T10:24:58.987

टीवी शोज के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में अपने एक्टिंग का जौहर दिखाने वाले राम कपूर की थ्रोबैक फोटो ने साेशल मीडिया में तहलका मचा दिया है। इस फोटो को देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि राम कपूर कभी इतने फिट भी होते थे।  गौतमी कपूर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर लोगों  को खूब पसंद आ रही है।

PunjabKesari
गौतमी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने हनीमून की थ्रोबैक तस्वीर जारी करते हुए लिखा कि  वह साल था 2003। इस फोटो में गौतमी रेड पैंट और ब्लैक बिकिनी टॉप में नजर आ रही हैं, उनके हाथों में मेंहदी लगी है और चूड़ा भी पहन रखा है। वहीं  राम कपूर ब्राउन शॉट्स में बेहद फिट नजर आ रहे हैं।  उनका यह अवतार देख लोग हैरान रह गए हैं। 

PunjabKesari
एक यूजर ने गौतमी की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा कि  हमें कृपया और थ्रोबैक पिक्स चाहिए! लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये  वही राम कपूर हैं। इससे पहले भी   राम ने अपने फैंस को तब शॉक्ड कर दिया था उन्होंने अपने ट्रांसफॉर्मेश के फोटोज शेयर किए थे।  राम की मेहनत और जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन से फैंस काफी इम्प्रेस हुए थे.

PunjabKesari
2013 में राम ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपनी बॉडी पर काम नहीं करना चाहता क्योंकि मेरा मोटापा ही मेरा ब्रांड बन गया है। बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में टीवी शो हिना से की, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी साल 2000 में आए घर एक मंदिर से मिली। इस शो में राम के साथ गौतमी भी थी। शो में राम की भाभी का किरदार निभाने वाली गौतमी से राम को प्यार हो गया था और फिर दोनों ने शादी कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static