Hot Mermaid बन इंटरनेट पर छाई रकुल प्रीत, Maldives Vacation से शेयर की तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 06:26 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत अपनी खूबसूरती और लुक्स के जरिए फैंस ने सुर्खियां बटौरती ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए यह बात साबित की है कि वह हर किसी रोल के लिए एकदम परफेक्ट बैठती हैं। वहीं इसके अलावा बोल्डनेस के मामले में भी रकुल कई एक्ट्रेस को मात देती हैं। हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में यह बात साबित हो चुकी है कि रकुल कितनी हॉट हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

लेटेस्ट तस्वीरों में ढाया रकुल ने कहर 

एक बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह ऑरेंज कलर की रिवीलिंग मोनोकिनी ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में रकुल समुद्र किनारे काफी अलग अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। 

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया लुक 

वहीं रकुल ने अपना लुक मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया है। वहीं कानों में रकुल ने गोल्ड ईयररिंग्स पहने हैं। ऑवरऑल लुक में वह काफी सुंदर दिख रही हैं। 

PunjabKesari

कर्वी फिगर में हर कोई रकुल को बस देखता ही रह गया है। तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल ने कैप्शन दिया है। 'मर्मेड।' फैंस को उनका यह हॉट अंदाज काफी पसंद आ रहा है और वह रकुल की तारीफ करते दिख रहे हैं। 

इन फिल्मों में दिखेंगी रकुल 

अगर बात रकुल प्रीट के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही 'अलायान', 'इंडियन 2', '31 अक्टूबर लेडीस लाइट' और 'मेरी पत्नी' के रीमेक जैसी फिल्मों में दिखने वाली हैं। फैंस एक बार फिर से रकुल को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static