जैकेट उतारकर Rakhi Sawant ने दिए पैपराजी को ग्लैमरस पोज, यूजर्स बोले- "कहां से आते हैं ये लोग"

punjabkesari.in Thursday, Feb 03, 2022 - 03:24 PM (IST)

कल बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस-15 की कंटेस्टेंट रह चुकी शमिता शेट्टी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया, जहां कई सेलेब्स ने शिरकत की। वहीं, एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति भी शमिता के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुए, जहां उन्होंने जमकर मस्ती की। उन्होंने पार्टी में 'ग्लूटेन-फ्री केक' का आनंद लेते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

पैपराजी को दिए पोज लेकिन...

राखी जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचना बखूबी जानती हैं ने बाद में पैपराजी को जमकर पोज भी दिए। इस बीच एक पैप ने राखी की तारीफ करते हुए कहा कि 'आपके सामने तो नोरा भी फेल है'। राखी बाद मैं अपनी कार की ओर बढ़ते हुए उन्होंने कहा, 'अगर कोई मुझे छूएगा, तो मैं 500 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा दायर करूंगी'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

ड्रैस को लेकर हुई ट्रोल

एक्ट्रेस ने इवेंट के लिए ऑल-डेनिम पहनावा चुना, जिसे लिए उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। राखी ने ब्लू क्रॉप डेनिम रिवीलिंग नेकलाइन बस्टियर टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने थे, जिसके साथ उन्होंने ब्लू डेनिम जैकेट कैरी की थी। इसपर मोती और सेक्विन वर्क किया गया था।

PunjabKesari

जैकेट उतार दिए पैपराजी को पोज

इसके साथ उन्होंने ब्लैक बूट्स और ब्लू ओवरसाइज़्ड सनग्लासेज़ से अपने लुक को कंप्लीट किया था। उन्होंने मिनिमल मेकअप और खुले स्ट्रेट बाल फ्लॉन्ट किए। पार्टी खत्म होने के बाद वह जैकेट उताकर पैपराजी को पोज देती नजर आईं। जहां डेनिम-ऑन-डेनिम काफी फैशन ट्रेंड है वहीं नेटिज़न्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। इसपर एक नेटिजन ने कमेंट करते हुए कहा, "इतना भी क्यों पहना है।"

PunjabKesari

यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक अन्य ने लिखा, "कहां से आते हैं ये लोग।" एक और ने लिखा, "छिइइइइइइ .... गट्टरर्र।" एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "मैंने कल ऐसे ही तारिफ की थी और आज फिर ये अपने असली रूप में आ गई।"

PunjabKesari

PunjabKesari

राखी सावंत ने हाल ही में बिग बॉस-15 से खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अपने पति रितेश सिंह के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी लेकिन रितेश जल्दी एलिमिनेट हो गए। हालांकि उसके बाद उन्होंने प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर दी लेकिन वह ग्रैंड फिनाले से पहले ही बाहर हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static