''मेरी मां खून से लथपथ पड़ी थी और उसने मेरी मां को मरने के लिए छोड़ दिया...'', Rakhi ने रो-रोकर बयां किया अपना दर्द!

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 04:55 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल के साथ दिखाई दे रही है लेकिन इससे पहले राखी ने रितेश नाम के शख्स से शादी की थी। उनकी शादी और ब्रेकअप भी खूब सुर्खियों में रहे थे। हाल में ही सिद्धार्थ कानन के साथ की बातचीत में राखी ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने अपने पहले पति रितेश को छोड़ दिया।

'मैं रितेश की बातों में आ गई'

राखी ने कहा, रितेश और मेरा 3 साल का रिलेशनशिप था लेकिन हम साथ रहे ही नहीं। वो विदेश में रहता था और जैसे ही वो मुंबई आया तो हम बिग बॉस में चले गए क्योंकि उस वक्त सभी लोग मुझे गद्दार, धोखेबाज और झूठी कहते थे। उस वक्त लोग कहते थे कि इसने शादी की नहीं बस पब्लिसिटी के लिए यह सब कह रही है। वो आदमी मुझे धमकी देता था कि अगर शादी की फोटो बाहर गई तो मैं तुम्हें डिवोर्स दे दूंगा। मेरी शादी में मेरी मां और भाई था लेकिन उसकी तरफ से कोई नहीं था। उस वक्त रितेश ने मुझे नहीं बताया था कि वो पहले से शादीशुदा है। राखी ने यह भी कहा कि उस वक्त उन्हें बस शादी करनी थी इसलिए वो रितेश की बातों में आ गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रितेश ने राखी की मां के साथ किया था बुरा व्यवहार

राखी ने यह भी बताया कि रितेश ने उनकी मां के साथ भी बहुत बुरा व्यवहार किया। राखी कहती है कि रितेश ने मेरी मां को खून के आंसू रूलाएं। मैं बिग बॉस में थी मेरी मां को कैंसर का यूटर्स का अटैक आया। उस वक्त वो खून से लथपथ हो गई थी। मेरी मां ने रितेश को फोन किया और कहा कि राखी नहीं है और मुझे अस्पताल जाने के लिए पैसे चाहिए...हालांकि मैं अपने बैंक के पासवर्ड उसे देकर गई थी कि मां को इलाज के लिए पैसे दे देना...इसने मेरी मां का फोन ही नहीं उठाया। मेरी मां मरने ही वाली थी सारा शरीर का खून बह गया लेकिन इस शख्स ने पैसा नहीं दिया। बाद में मेरे भाई ने कही से पैसे लेकर मेरी मां को अस्पताल में भर्ती करवाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी ने इस दौरान एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएगी। राखी खुद की जान लेना चाहती थी। राखी ने कहा, मैंने कैमरा ऑन रखा और मैंने नोट लिख दिया कि मैं सुसाइड करने वाली हूं फैन पर लटकर अगर मुझे कुछ हो जाए तो मेरी पति को पकड़ लेना..क्योंकि वो मुझे बार-बार डिवोर्स की धमकी देता था और मुझे नहीं पता था कि वो पहले से शादीशुदा है 3 साल मैंने यह सब सहा। उसकी मां ने मुझे जो ज्वैलरी दी उसपर गोल्ड का पानी चढ़ा हुआ था। अगर वो मुझे अब्बूज नहीं करता तो मेरी शादी टिकी रहती। फिलहाल राखी अपने नए ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ बेहद खुश है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Related News

Recommended News

static