राखी के पति पर बरसे करण, कहा- शादी करके गायब हो गया... ऐसा आदमी मेरी नजर में कायर है!

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 03:52 PM (IST)

जब से बिग बॉस 15 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके पति रितेश की एंट्री हुई है तब से घर में रोज नया बवाल देखने को मिलता है। अब करण कुंद्रा ने राखी के पति को कुछ ऐसी बातें बोल दी जिससे दोनों मियां-बीवी का पारा चढ़ गया। करण ने राखी के पति रितेश को कहा कि जो आदमी अपनी कंपनी के टॉस्क के लिए अपनी बीवी छोड़ दें वो कायर ही होता है। आखिर क्यों हुई करण की अपने जीजा से लड़ाई चलिए आपको बताते हैं।

करण ने राखी के पति को कहा 'दोगला'

दरअसल, शो में पहुंची नेहा धूपिया ने घरवालों को एक टास्क दिया था। जिसमें करण को रितेश को प्‍लेकार्ड पर लिखा टैग देना था। करण ने रितेश के लिए 'कायर' वाला टैग उठाया और कहा, 'रितेश इस घर में पहले से ही मेरे ख‍िलाफ मुद्दा तय कर के आए हैं। वह मुझ पर और मेरे रिश्‍ते पर उंगली उठा रहे हैं। जो आदमी अपनी शादी छोड़कर भाग जाए। जो आदमी अपने कंपनी के स्‍टॉक की वैल्‍यू बीवी से ऊपर रखता हो और इसलिए वह पत्‍नी को तीन साल छोड़ दे, ऐसा आदमी मेरी नजर में कायर है।' यही नहीं, करण कुंद्रा ने इसके साथ ही रितेश को 'दोगला' वाला टैग भी दिया।

करण ने निकाली रितेश पर भड़ास

करण के आरोपों पर रितेश बुरी तरह भड़क गए। उन्‍होंने कहा, 'यह मेरा पर्सनल मामला है। आपको कोई हक नहीं बनता मेरे पर्सनल मामले में दखल देने का।' इस पर करण ने कहा, 'आपने मेरे और तेजस्‍वी के प्‍यार को फेक बताया, यह भी मेरा पर्सनल मामला है।' इस पर रितेश ने कहा, 'मैं जो कह रहा हूं वो गेम के लिहाज से कह रहा हूं।' बता दें कि इस बार वीकेंड के वार पर रितेश ने करण और तेजस्वी के प्यार को फेक बताया था जिससे दोनों को काफी बुरा लगा और लगता है कि अब करण ने टास्क के जरिए अपनी सारी भड़ास रितेश पर निकाली।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

 यह मेरी पर्सनल लाइफ हैः रितेश

करण यहीं रुके नहीं उन्होंने कहा, 'शादी करके भागा, तीन साल बाद आया।' करण की बातें सुन राखी भी गुस्से में आ गई। राखी ने बिना किसी का नाम लिए करण की एक्‍स गर्लफ्रेंड को लड़ाई में खींच लिया। राखी ने कहा, 'तूने सारी लड़कियों को धोखा दिया है। तू क्‍या साथ निभाएगा। तू भगोड़ा है।' राखी ने आगे कहा, 'रितेश 2 साल बाद नहीं लौटा है। यह मेरी पर्सनल लाइफ है।'

करण, राखी और रितेश की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि नेहा धूपिया को बीच में बचाव के लिए आना पड़ा। नेहा के कहने पर करण शांत हुआ। बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड के वार पर जब राखी ने सलमान को अपने पतिदेव से इंट्रोड्यूस करवाया था तो रितेश को देखकर सलमान भी बोले कि आप अब तक कहां थे?

सलमान ने पूछे राखी से कई सवाल

सलमान तभी राखी से पूछते हैं कि ये सच में तुम्हारे पति हैं या फिर तुम इन्हें हायर करके लाई हो? इस पर राखी कहती हैं कि ये मेरे इकलौते पति है। इसके बाद सलमान रितेश से पूछते हैं कि रितेश तुम क्या करते हो? जिसका जवाब देते हुए रितेश कहते हैं, ‘मैं एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हूं। मैं बिहार से हूं और अभी मैं बेल्जियम में रहता हूं। मैं आपके जरिए जनता से कहना चाहता हूं कि राखी कभी झूठ नहीं कहती। इसने जो भी बोला वो 100 प्रतिशत सच था। आप कह सकते हैं कि ये मेरी बुजदिली थी कि मैंने राखी को स्वीकार नहीं किया।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

रितेश आगे कहते हैं, ‘मैं अपने बिजनेस और अपने काम की वजह से सामने नहीं आ पाया। मैंने राखी को बोला था कि हमारी शादी को रिवील न करे। मैंने काफी समय तक उसे कहा था कि आप मेरी फोटो वायरल मत करो। उसने मेरी बात मानी। लोगों ने इसे ताने दिए और इसे झूठी तक कहते थे। लास्ट सीजन में जब ये रोई थी तब मुझे काफी बुरा लगा था। तब मुझे लगा था कि अगर बिग बॉस में मुझे बुलाया जाएगा तो मैं जरूर जाऊंगा और मैं सबके सामने बोलूंगा कि राखी मेरी पत्नी है। रितेश कहते हैं कि मैं राखी की वेल्यू बहुत देर से समझा हूं और ये मेरी कमजोरी है।

खैर, अब देखना होगा कि राखी और रितेश बिग बॉस के घर में इतनी देर टिकते है और आने वाले समय में घर में और क्या बवाल देखने को मिलता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static