कियारा के पति का नाम ही भूल गई राखी सावंत, बोली- मुझे लव बर्ड्स को देखकर आती है घिन

punjabkesari.in Monday, Feb 13, 2023 - 03:53 PM (IST)

राखी सावंत की अजीबो- गरीब हरकतें किसी से छिपी नहीं है। कोई दिन ऐसा नहीं जब वह चर्चाओं में ना आए। इन दिनों वह अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी परेशानी झेल रही है। राखी और उनके पति  आदिल खान दुर्रानी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। शायद यही कारण है कि उनका प्यार पर से भरोसा उठ गया है, तभी तो उन्होंने सिद्धार्थ-कियारा की शादी को लेकर अजीब बात बोल दी। 

 PunjabKesari
दरसअल राखी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती हैं कि किसी भी शादी को देखकर उन्हे घिन आती है। राखी मीडिया से कहती सुनाई दे रही है-  ‘मुझे इतना सेड फील हो रहा है कि कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी हुई और उनकी न्यूज अच्छी फैलनी चाहिए दुनिया में, इतनी पवित्र शादी और मेरी इतनी गंदी न्यूज फैल रही है’। ऐसे में वह राेते- रोते कहती है- , ‘मुझे इतना फील हो रहा है, किसी भी शादी को देखती हूं ना मुझे घिन आती है, किसी भी लव बर्ड्स को देखती हूं तो मैं रो पड़ती हूं. 14 फरवरी आ रहा है और मेरा दिल रो रहा है’। 

PunjabKesari
इस वीडियो में राखी नई नवेली दुल्हन कियारा के पति का नाम ही गलत बाेल दती है। वह कहती है- ‘मुझे इतना फील हो रहा है कि कायरा की शादी और मनीष।' उन्हें सुधारते हुए पैपराजी कहते हैं- ‘कियारा।’ राखी का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग काफी नाराज हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  बहन ज्यादा ड्रामा करोगी तो एक दिन खुद का नाम भूल जाओगी।

PunjabKesari
कुछ लोगों का कहना है कि- अगर तुम्हारी शादी नहीं चली तो दूसरों के बारे में तो ऐसा मत बोलो। याद हो कि राखी अपने  शौहर आदिल खान पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगा चुकी है। उनका तो ये भी कहना है कि आदिल ने उनके साथ ना सिर्फ मारपीट की बल्कि पैसे का गबन भी किया। इसी के चलते राखी ने अपने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static