अजीबोगरीब हेयर स्टाइल कर RRR की पार्टी में पहुंची राखी, कैमरे के सामने ही खिसकी ड्रेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 01:01 PM (IST)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की हरकतों के साथ- साथ उनके कपड़े भी अतरंगी होते हैं। अपने अटपटे आउटफिट के चलते ही तो वह सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार फिर ड्रामा क्वीन अजीबोगरीब ड्रेस में नजर आई, जिस पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दरअसल हाल ही में  एस एस राजामौली  की लेटेस्ट रिलीज फिल्म 'आरआरआर' की सक्सेस पार्टी रखी गई थी, जहां राखी सावंत भी पहुंची थी। ऑरेंज कलर के क्रॉप टॉप के साथ उसी कलर की फिटिंग की टाइट स्कर्ट पहनकर पहुंची राखी ने खूब जलवे दिखाए।

PunjabKesari

 इस दौरान राखी अपना रिवॉल्वर टैटू फ्लॉन्ट करना नहीं भूलीं। वहीं  बालों के साथ तो उन्होंने  कुछ अलग ही एक्सपेरिमेंट किया।  रेड कलर की आउटफिट के साथ राखी ने गोल्डन लट,  मैचिंग ज्वैलरी और गोल्डन कलर की हील्स कैरी की थी। उनका ये लुक थोड़ा अजीब था।

PunjabKesari

इसी बीच पार्टी की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें राखी सुपरस्टार आमिर खान को देख एक्साइटेड नजर आ रही है। वह  'आरआरआर' के पोस्टर के सामने पोज दे रही होती है तभी आमिर खान की एंट्री होती है, जिसे देख ड्रामा क्वीन चिल्लाने लगती है।

PunjabKesari
दोनों ने पैपराजी के सामने कई पोज दिए। हालांकि इस दौरान राखी की ड्रेस ने उन्हे बेहद परेशान किया। एक्ट्रेस की स्कर्ट में ऊपर की तरफ जो कट लगा हुआ था वह थाई की तरफ से खिसक रहा था, जिसे वह किसी तरह संभाल रह थी।

PunjabKesari
वीडियो में देखा जा रहा है कि राखी एक हाथ से स्कर्ट को पकड़ती हैं और थाई को ऊपर की तरफ से कवर करने की कोशिश करती है। ये रिवीलिंग ड्रेस उनके लिए बड़ी मुसीबत बन गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static