यमराज और मौत की बातें करते थे राजू श्रीवास्तव, वायरल हाे रहा उनका यह वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 11:25 AM (IST)

बीते 41 दिन से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती लोकप्रिय हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव ने जिंदगी और मौत के बीच लंबी लड़ाई लड़ी, लेकिन आखिरकार वह जंग हार गए। उनके निधन की खबर ने सभी की आंखें नम कर दी है। इसी बीच राजू का एक पुराना वीडियाे खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग भावुक हो उठे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raju Srivastav (@rajusrivastavaofficial)


वैसे तो यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इसे देख राजू श्रीवास्तव की यादें ताजा हो गई है। इस वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि , 'नमस्कार, कुछ नहीं बस बैठे हैं. जिंदगी में ऐसा काम करो कि अगर यमराज भी आएं, आपको लेने तो कहे भाईसाहब भैंस पर बैठिए। नहीं, नहीं आप पैदल चल रहे हैं, अच्छा नहीं लग रहा है, आप भले आदमी हैं नेक आदमी हैं तो बैठिए.'। 

PunjabKesari

अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाआ हुआ है, लोग इस पर अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया का ऐसा नाम है जिन्होंने कई स्टेज शो, रिएलिटी शो और फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाया है। कभी गजोधर भैय्या बनकर तो कभी राजू बनकर। 

PunjabKesari
राजू को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।  बीच में उनकी सेहत में सुधार हुआ था लेकिन आज उन्होंने  दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static